Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Navratri में तिलक लगाकर स्कूल पहुंची बच्ची, टीचर ने बेरहमी से की पिटाई

बच्ची के पिता अंग्रेज सिंह ने इस मामले में न्याय की गुहार लगाई है. जिला प्रशासन ने टीचर निसार अहमद को सस्पेंड कर जांच के आदेश दे दिए हैं. 

Navratri में तिलक लगाकर स्कूल पहुंची बच्ची, टीचर ने बेरहमी से की पिटाई
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के कोटरणका शिक्षा जोन के खदूरिया सरकारी मिडिल स्कूल से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां तिलक लगाकर स्कूल जाने पर बच्ची को बुरी तरह पीटा गया. बच्ची के पिता अंग्रेज सिंह ने इस मामले में न्याय की गुहार लगाई है. अंग्रेज सिंह का आरोप है कि बच्ची नवरात्रों में स्कूल में तिलक लगाकर गई थी. इसी वजह टीचर ने उसके साथ मारपीट की. मामले का संज्ञान लेते हुए जिला प्रशासन ने टीचर निसार अहमद को सस्पेंड कर जांच के आदेश दे दिए हैं. 

टीचर काफी समय से कर रहा था परेशान

अंग्रेज सिंह का कहना है कि उसकी बच्ची को स्कूल टीचर निसार अहमद काफी समय से परेशान कर रहा है. वह केवल इसलिए ऐसा कर रहा है क्योंकि बच्ची स्कूल में तिलक लगाकर जाती है. करीब दो-तीन हफ्ते से टीचर बच्ची से कहता था कि स्कूल में सिंदूर लगाकर मत आया करो लेकिन बच्ची ने जब ऐसा नहीं किया तो उसने बच्ची को बेरहमी से पीटा. 

अंग्रेज सिंह का आरोप है कि मारपीट करने के बाद टीचर ने कड़ी चेतावनी दी कि अगर वह तिलक लगाकर स्कूल आई तो उसे निकाल दिया जाएगा. घटना के बाद से बच्ची स्कूल जाने से डर रही है. वह सदमे में है. घटना के बाद जिला उपायुक्त ने संज्ञान लिया और टीचर को निलंबित कर एडीसी कोटरंका (Kotranka) के कार्यालय में अटैच कर दिया. एडीसी को मामले की जांच कर रिपोर्ट पेश करने को कहा गया है.

ये भी पढ़ें: 

Dal Price: अब आम आदमी की थाली से दूर होगी दाल, महीने भर में इतने बढ़ गए दाम

Weather Update: आज भी चलेगी लू, गर्मी से नहीं मिलेगी राहत, रिकॉर्ड तोड़ने वाला है पारा

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement