Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tej Pratap Holi Video: होली में 'कन्हैया' बने मंत्री तेज प्रताप यादव, बांसुरी बजाते हुए वायरल हुआ वीडियो

Holi 2023: होली में लालू प्रसाद यादव के घर पर जबरदस्त जश्न होता था और इस बार उनके बेटे तेज प्रताप यादव एक अलग रंग में नजर आए हैं.

Tej Pratap Holi Video: होली में 'कन्हैया' बने मंत्री तेज प्रताप यादव, बांसुरी बजाते हुए वायरल हुआ वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: होली का रंग जमकर भारतीयों पर छाया है और बिहार में होली का जबरदस्त खुमार दिखता है. इस बार भी होली में जबरदस्त उत्साह दिख रहा है. पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के घर में हर बार धमाकेदार होली होती है. हालांकि इस बार लालू सीबीआई के केसों में फंसे हुए हैं लेकिन उनके बेटे और कैबिनेट मंत्री तेज प्रताप यादव के आधिकारिक आवास पर होली का माहौल जमा हुआ है और वो इस बार होली पर कन्हैया बने हैं. 

दरअसल, आज होली के दिन बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कैबिनेट में शामिल पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव अपने आधिकारिक आवास पर होली का रंग जमा कर बैठे हैं. तेज प्रताप होली के दिन आज कन्हैया के गेटअप में दिख रहे हैं. इस दौरान वह कन्हैया बनकर बांसुरी बनाते दिख रहे हैं, उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

गौरतलब है कि तेज प्रताप कुछ दिनों पर लट्ठमार होली खेलते नजर आए थे. तेज प्रताप का अंदाज अपने आप में काफी निराला है. जैसे पहले पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव प्रत्येक त्योहार पर जबरदस्त माहौल बना देते थे, ठीक उसी तरह तेज प्रताप यादव अपने पिता के नक्शे कदम पर चलते नजर आते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement