Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tejashwi अपनी नई दुल्हनिया के साथ पहुंचे पटना, कहा- 'घर में लक्ष्मी आने से खुशहाली तो होती ही है'

तेजस्वी और रेचल के स्वागत के लिए पटना एयरपोर्ट पर राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह समेत अन्य नेता और समर्थक भी मौजूद थे.

Tejashwi अपनी नई दुल्हनिया के साथ पहुंचे पटना, कहा- 'घर में लक्ष्मी आने से खुशहाली तो होती ही है'

Image Credit - Twitter/dna

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तथा राष्ट्रीय जनता दल (RJD) प्रमुख लालू प्रसाद के छोटे पुत्र तेजस्वी यादव शादी के बाद सोमवार शाम अपनी नई दुल्हनिया रेचल उर्फ जयश्री के साथ पहली बार पटना पहुंचे. तेजस्वी और उनकी पत्नी रेचल का पटना पटना हवाई अड्डे पर कार्यकताओं और नेताओं द्वारा भव्य स्वागत किया गया. इसके बाद तेजस्वी अपनी पत्नी का हाथ थामे एक सजे-धजे वाहन पर बैठे और सीधे अपनी मां राबड़ी देवी के आवास के लिए रवाना हो गए.

राबड़ी देवी के आवास पहुंचने पर नई नवेली दुल्हन का पूरे रस्मो रिवाज के साथ स्वागत किया गया. इसके कुछ देर बाद तेजस्वी भी आवास से बाहर आए और पत्रकारों से बात की. तेजस्वी ने नई नवेली दुल्हन के नाम को लेकर भी स्पष्ट कर दिया कि इनका नाम रेचल उर्फ राजश्री है. उन्होंने कहा कि इनका नया नाम 'राजश्री' मेरे पिता जी ने ही दिया है.

उन्होंने रिसेप्शन के संबंध में पूछे गए एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि दो-चार दिनों में सब तय हो जाएगा. उसके बाद लोगों को निमंत्रण भेजा जाएगा. तेजस्वी ने एक अन्य प्रश्न के उत्तर में कहा कि घर में लक्ष्मी आने से खुशहाली आती ही है. पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि नई नवेली दुल्हन के आने से नई उर्जा मिलेगी और नए जोश के साथ फिर से बिहार की जनता की सेवा में लगूंगा.

उन्होंने कहा कि बिहार की बेरोजगारी, महंगाई, गरीबी के मुद्दे पर जमीनीस्तर पर आवाज बुलंद करेंगे. विवाह को लेकर मामा साधु यादव की नाराजगी के संबंध में पूछे गए एक प्रश्न के उत्तर में तेजस्वी ने कहा कि प्रारंभ से ही वे बड़ों का आदर करते हैं. वे ऐसी बातों पर कोई टीका टिप्पणी नहीं करेंगे.

उल्लेखनीय है कि तेजस्वी और रेचल के स्वागत के लिए पटना एयरपोर्ट पर राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह समेत अन्य नेता और समर्थक भी मौजूद थे. राबड़ी आवास पर भी राजद के कई नेता भी नवदंपति को आशीर्वाद देने पहुंचे. तेजस्वी के आगमन को लेकर पटना एयरपोर्ट पर सुरक्षा को लेकर विशेष इंतजाम किए गए थे. समर्थकों की भीड़ को देखते हुये अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात किए गए थे. (इनपुट- IANS हिंदी)

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement