Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गृह राज्य मंत्री Ajay Kumar Mishra से वसूली के आरोप में 5 लोग गिरफ्तार, जानें क्या है केस?

अजय कुमार मिश्र बीजेपी के नेता और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री हैं. विपक्ष लगातार उनके इस्तीफे की मांग कर रहा है.

गृह राज्य मंत्री Ajay Kumar Mishra से वसूली के आरोप में 5 लोग गिरफ्तार, जानें क्या है केस?

Ajay Kumar Mishra Teni (File Photo-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा उर्फ टेनी (Ajay Kumar Mishra) से वसूली (Extortion) के लिए कॉल करने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों की गिरफ्तारी शुक्रवार को हुई है. 

आरोप है कि मंत्री अजय मिश्रा को को फोन कर कुछ लोग पैसे मांग रहे थे. केंद्रीय मंत्री के पीए (Personal Asssistant) ने इस मामले में केस दर्ज कराया था. उन्होंने पुलिस से शिकायत की थी कि कुछ अज्ञात लोग उनसे फोन कर पैसे मांग रहे थे.

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा का नाम तब चर्चा में आया था जब उन्होंने एक समारोह में अपना आपा खो दिया. इस दौरान मीडियाकर्मियों के साथ दुर्व्यवहार किया गया. अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा (Ashish Mishra) पर तिकुनिया हिंसा कांड में पर कई धाराओं के तहत मुकदमा चला रहा है. हाल ही में उनके बेटे के खिलाफ एसआईटी जांच के भी आदेश दिए गए थे. 

क्यों मीडिया पर भड़के थे Ajay Kumar Mishra?

दरअसल SIT जांच के बारे में सवाल पूछे जाने राज्य मंत्री अपना आप खो बैठ थे. अजय कुमार मिश्रा के बेटे को 3 अक्टूबर की लखीमपुर खीरी हिंसा के मामले में गिरफ्तार किया गया था. इस हिंसा में 4 किसान और एक पत्रकार सहित 8 लोगों की मौत हो गई थी. विपक्षी पार्टियों लगातार अजय कुमार मिश्रा का इस्तीफा मांग रही हैं. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement