Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'बंद कमरे में कुर्सी से पीटा,' केंद्रीय मंत्री Bishweswar Tudu पर सरकारी अधिकारियों ने लगाया आरोप

केंद्रीय मंत्री विश्वेश्वर टुडु पर 2 सरकारी अधिकारियों ने आरोप लगाया है कि उन्होंने बंद कमरे में दोनों की पिटाई की है.

'बंद कमरे में कुर्सी से पीटा,' केंद्रीय मंत्री Bishweswar Tudu पर सरकारी अधिकारियों ने लगाया आरोप

Bishweswar Tudu

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: केंद्रीय मंत्री विश्वेश्वर टुडु (Bishweswar Tudu) पर ओडिशा (Odisha) के दो सरकारी अधिकारियों ने मारपीट का आरोप लगाया है. दोनों अधिकारियों का आरोप है कि शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) जिला कार्यालय में उनके साथ मारपीट की गई है. मारपीट के बाद दोनों घायल हो गए हैं.

केंद्रीय मंत्री विश्वेश्वर टुडु के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करा दी गई है. केंद्रीय मंत्री ने मारपीट के सभी आरोपों से इनकार कर दिया है. विश्वेश्वर टुडु जलशक्ति एवं आदिवासी मामलों के केंद्रीय राज्यमंत्री हैं. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक जिला योजना बोर्ड के उप निदेशक अश्विनी मलिक और सहायक निदेशक देबाशीष मोहपात्रा को मयूरभंज जिले के बारीपाड़ा स्थित पार्टी कार्यालय में एक समीक्षा बैठक के लिए बुलाया था. दावा है कि दोनों अधिकारी सरकारी फाइल के साथ यहां नहीं आए थे. केंद्रीय मंत्री इस बात से बेहद नाराज हो गए. मंत्री ने कथित तौर पर इसे प्रोटोकॉल का उल्लंघन बताया.

Goa Elections: मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पणजी से निर्दलीय लड़ेंगे चुनाव

क्या है अधिकारियों का रिएक्शन?

देबाशीष मोहपात्रा ने कहा है कि पंचायत चुनाव की वजह से आचार संहिता लागू है इसलिए हम फाइल नहीं ला सके. लेकिन केंद्रीय मंत्री नाराज हो गए और बात सुनने से इनकार कर दिया. उन्होंने कमरे का दरवाजा बंद कर दिया और कुर्सी उठाकर हमें पीटने लगे. रघुनाथ मूर्मू मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के स्टाफ का कहना है कि इस मारपीट में मोहपात्रा का दाहिना हाथ टूट गया है. अश्विनी मलिक को भी चोटें आईं हैं.

आरोपों पर क्या बोले मंत्री?

अधिकारियों ने पूरे प्रकरण की जानकारी जिला कलेक्टर को दी है. थाने में शिकायत भी दर्ज कराई गई है. केंद्रीय मंत्री ने मारपीट के आरोपों से पूरी तरह इनकार कर दिया है. अधिकारी उनकी छवि खराब कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें-
UP Election 2022: BJP ने जारी की 85 उम्मीदवारों की लिस्ट, रायबरेली से चुनाव लड़ेंगी अदिति सिंह
क्या लीक हो गया CoWin पोर्टल का डाटा? हेल्थ मिनिस्ट्री ने कही यह बात

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement