Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP में महिला ने नहीं की पुलिसवाले से दोस्ती तो उसके पति के खिलाफ ही दर्ज किया केस

UP Police के एक सब इन्सपेक्टर पर महिला के साथ दोस्ती करने को लेकर लगातार उस पर दबाव बनाने का आरोप है और जब महिला ने उसकी इस बात को नकारा तो पुलिसवाले ने हैरान करने वाली हरकत कर दी.

UP में महिला ने नहीं की पुलिसवाले से दोस्ती तो उसके पति के खिलाफ ही दर्ज किया केस

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है जहां एक पुलिसकर्मी एक महिला पर लगातार दोस्ती करने का दबाव बना रहा था. हालांकि महिला उसकी इस जबरन दोस्ती को नकार रही थी. महिला के इस कदम पर पुलिसकर्मी ने महिला के पति के खिलाफ केस दर्ज कर दिया है. इस मामले में पीड़ित महिला को किए गए दारोगा के मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल हैं और इस मामले की शिकायत पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड के पास पहुंच चुकी है.

दरअसल, कानपुर के बिधनू थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला सोमवार को पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड के कार्यालय शिकायत लेकर पहुंची. महिला ने बताया कि बीते 27 दिसंबर 2022 को पति को छोड़कर ससुराल वालों के खिलाफ मारपीट और उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई थी. महिला ने बताया कि जांच खड़ेसर चौकी इंचार्ज मनोज कुमार सिंह कर रहे थे. महिला का आरोप है कि दारोगा मनोज कुमार सिंह ने कोई कार्रवाई नहीं की, बल्कि उल्टा समझौते का दबाव बनाया. 

इस हाईवे से महज 9 घंटे में पहुंचें दिल्ली से मनाली, जानिए कब से 100 की स्पीड में भर सकेंगे फर्राटा

जबरन दबाव बना रहा था दारोगा

इसके बाद महिला ने पुलिस कमिश्नर से संपर्क किया था जिसके बाद पुलिस कमिश्नर के आदेश पर बीते 14 फरवरी 2023 को दहेज उत्पीड़न, मारपीट समेत अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज की थी, इसकी जांच भी दारोगा मनोज कुमार सिंह को मिली थी लेकिन मनोज कुमार उन्हें ही परेशान करने लगे. महिला ने आरोप लगाया कि दारोगा उनसे दोस्ती का दबाव बना रहा था और आए दिन फोन कॉल और मैसेज कर रहा था. 

पति के खिलाफ ही दर्ज कर दी FIR

महिला ने आरोप लगाया है कि दारोगा ने उस पर दोस्ती का दबाव बनाया जिसका महिला ने विरोध किया. पीड़िता के मुताबिक दारोगा ने  महिला के पति को दिल्ली से कानपुर बुलाया. फिर उसने महिला और उसके पति को समझाकर बुझाकर घर भेज दिया. घर पहुंचने पर जहां ससुराल वालों ने महिला और उसके पति की जमकर पिटाई कर दी थी. 

Karnataka Polls 2023 Live: वोटिंग के बीच नेताओं का सियासी तंज, किसने क्या कहा, पढ़ें पल-पल के अपडेट्स

इस मामले में अब महिला का आरोप है कि दारोगा ने ससुराल वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की बजाए, उल्टा पति पर ही एफआईआर दर्ज कर दी है. फिलहाल महिला की शिकायत पर पुलिस कमिश्नर घाटमपुर दिनेश शुक्ला को जांच सौंपी है और उन्होंने महिला के साथ न्याय होने की बात कही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement