Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vande Bharat Express Stone Pelting: वंदे भारत एक्सप्रेस पर फिर हुआ पथराव, प्रीमियम ट्रेन की खिड़की के टूटे शीशे

Vande Bharat Express Train पर पहले भी देश के कई इलाकों में पत्थरबाजी हुई है जिसमें ट्रेन को को काफी नुकसान हुआ था. इस रूट पर चलने वाली ट्रेन के साथ यह हादसा तीसरी बार हुआ है.

Vande Bharat Express Stone Pelting: वंदे भारत एक्सप्रेस पर फिर हुआ पथराव, प्रीमियम ट्रेन की खिड़की के टूटे शीशे

Vande Bharat Express Stone Pelting

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश की सबसे प्रीमियम हाईस्पीड ट्रेन वंदे भारत एक्सप्रेस हमेशा ही असामाजिक तत्वों के निशाने पर रही है. कुछ ऐसा ही एक बार फिर हुआ है. आंध्र प्रदेश के विशाखापटनम से ट्रेन पर पत्थरबाजी की खबरें सामने आईं हैं जिससे ट्रेन के कोच सी 8 की विंडो सीट का कांच बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुआ है. इस पत्थरबाजी के चलते ट्रेन विशाखापटनम से देरी से रवाना हुई है. बता दें कि इससे पहले भी कई बार ट्रेन पर पथराव हो चुका है. 

सिकंदराबाद विशाखापटनम वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पत्थरबाजों के निशाने पर रही है. जनवरी में भी ट्रेन पर पथराव हुआ था जिसमें ट्रेन को काफी नुकसान हुआ था. आज यह तीसरी बार हैं कि ट्रेन पर पत्थरबाजी का शिकार हुई है.

UN statistical Body में भारत ने जीता चुनाव, चीन को लगा झटका, कौन है दूसरे नंबर पर? पढ़ें   

इस मामले में वाल्टेयर डिवीजन रेलवे ने जानकारी दी है. उन्होंने कहा, "विशाखापत्तनम से रवाना होने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस को सुबह 5:45 बजे के बजाय 9:45 बजे रवाना करने के लिए पुनर्निर्धारित किया गया है क्योंकि अराजकतत्वों की ओर से पथराव के कारण C-8 कोच की खिड़की का शीशा टूट गया है."

'स्वामी प्रसाद मौर्य की वजह से भड़क रहे दंगे,' सपा के लिए कैसे बने मुसीबत, अब हुई नई FIR, जानिए वजह  

गौरतलब है कि आंध्र प्रदेश में पहले भी ट्रेन पर पथराव हो चुका है. कांचरापलेम के नजदीक मेंटेनेंस के दौरान ट्रेन पर पथराव हुआ था. इस पथराव के चलते कोच का शीशा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था जिसे बाद में सही किया गया था. ट्रेन को पहली बार 19 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरी झंडी दिखाई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement