Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weather Report: दिल्ली एनसीआर में हर दिन रंग बदल रहा मौसम, IMD ने की आंधी और बारिश की भविष्यवाणी

Delhi NCR Weather Update: दिल्ली एनसीआर में पिछले कुछ दिनों में हुई बारिश से मौसम पलट गया था लेकिन सोमवार को अचानक मौसम बदला हुआ दिखा और दिन में निकली तेज धूप लोगों के लिए मुसीबत बन गई.

Weather Report: दिल्ली एनसीआर में हर दिन रंग बदल रहा मौसम, IMD ने की आंधी और बारिश की भविष्यवाणी

Delhi NCR Weather Update

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पिछले हफ्ते हुई बारिश के बाद सोमवार को सुबह-सुबह हुई बारिश ने उम्मीद जगाई कि लोगों को इस हफ्ते के पहले दिन गर्मी से राहत मिलेगी लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ. दिल्ली एनसीआर (Delhi NCR Weather) में सोमवार को बारिश के बावजूद दिन में तेज धूप निकली जो कि लोगों के लिए एक झटका रही. लोगों को इस दौरान उमस भरी गर्मी का सामना करना पड़ा. ऐसे में मौसम विभाग का कहना है कि मौसम में कुछ दिन तक यह अनिश्चितता देखने को मिलेगी और अगले कुछ दिनों में एक बार फिर बारिश देखने को मिल सकती है. 

मई में अमूमन इतनी बारिश देखने को नहीं मिलती है लेकिन इस बार स्थितियां विपरीत हैं. दावा किया जा रहा है कि 15 साल बाद मई के महीने में इतनी ज्यादा बारिश देखने को मिली है. मौसम विभाग का कहना है कि अभी मई के महीने में और बारिश हो सकती है जो कि लोगों के लिए चिलचिलाती गर्मी से राहत का विषय बन सकती है. 

सोनिया गांधी के 'संप्रभुता' वाले बयान पर घिरी कांग्रेस, EC ने मल्लिकार्जुन खड़गे से मांगा जवाब  

आज के मौसम की बात करें तो मौसम विभाग के अनुसार मंगलवार को धूप खिलेगी और दिन में तेज सतही हवा चलेगी. इस दौरान तापमान 37 डिग्री और न्यूनतम तापमान 20 डिग्री तक रहने की संभावना है. वहीं 10 मई को भी 30-25 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से हवा चलेंगी. 12 मई तक धूप और गर्मी लोगों को परेशान करेगी। अभी लू चलने की संभावना नहीं है.

Aryan Khan Drugs Case से जुड़े रहे NCB अफसर पर बड़ी कार्रवाई, सेवा से किया गया बर्खास्त

मौसम विभाग का कहना है कि 13 मई को फिर बूंदाबांदी होगी और आंधी चलेगी. इससे लोगों को आंशिक राहत मिलेगी. इस दौरान तापमान 38-39 और न्यूनतम तापमान 21-23 डिग्री तक रहने की संभावना है जो कि हीटवेव से लोगों को राहत पहुंचाता रहेगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement