Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

एक्स गर्लफ्रेंड की शादी में दे दिया बम वाला होम थिएटर, धमाके में दूल्हे की गई जान, 4 घायल

Music System Explodes: छत्तीसगढ़ पुलिस ने बम धमाके के शक में दुल्हन के प्रेमी को गिरफ्तार किया है. विस्फोट में पूरा घर ढह गया था.

एक्स गर्लफ्रेंड की शादी में दे दिया बम वाला होम थिएटर, धमाके में दूल्हे की गई जान, 4 घायल

Music System Explodes: धमाके के बाद टुकड़ों में बंटा मिला म्यूजिक सिस्टम.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले के कवर्धा में शादी के तोहफे में मिले एक होम थिएटर म्यूजिक सिस्टम में बम की तरह विस्फोट हो गया. विस्फोट इतना जबरदस्त था कि पूरा घर ध्वस्त हो गया. इस धमाके की चपेट में आकर दूल्हे और उसके भाई की मौत हो गई, जबकि डेढ़ साल के बच्चे समेत 4 लोग घायल हो गए. सोमवार को हुए हादसे में पुलिस ने मंगलवार को दुल्हन के पूर्व प्रेमी समेत चार लोगों को हिरासत में लिया है. 

शादी में मिले तोहफे चेक करते समय फटा बम

छत्तीसगढ़ पुलिस के मुताबिक, कवर्धा जिले के रेगांखार थाना क्षेत्र के चमारी गांव निवासी हेमेंद्र मेरावी की शादी दो दिन पहले मध्य प्रदेश के अंजना गांव में हुई थी. शादी में उसे अन्य गिफ्ट के साथ सोनी कंपनी का होम थिएटर म्यूजिक सिस्टम भी मिला था. सोमवार सुबह करीब 11.30 बजे परिवार के लोग शादी में मिले तोहफों की जांच कर रहे थे. इसी दौरान हेमेंद्र और उसके छोटे भाई राजकुमार ने होम थिएटर चालू किया. होम थिएटर का बटन दबाते ही उसमें ब्लास्ट हो गया. इसकी चपेट में आकर हेमेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि राजकुमार अस्पताल में इलाज के दौरान मर गया. ब्लास्ट के कारण डेढ़ साल का सौरभ, दीपक, सूरज मेरावी और शिवकुमार भी घायल हो गए, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

Blast

पहले लगा माओवादियों ने फेंका बम

धमाका इतना जबरदस्त था कि हेमेंद्र के कच्चे घर की सभी दीवारें गिर गईं और सामान बेहद दूर तक जाकर पड़ा मिला. कवर्धा जिला माओवादियों के एक्टिव जोन में आता है. इस कारण मौके पर पहुंची पुलिस ने पहले इसे माओवादी घटना मानकर जांच शुरू की. बाद में हेमेंद्र की नवविवाहित पत्नी ललिता मेरावी के शादी से पहले के प्रेम संबंध की जानकारी मिली. पुलिस ने इसके बाद अंजना गांव से उसके प्रेमी समेत चार युवक हिरासत में लिए हैं. पुलिस का दावा है कि इन्हीं युवकों ने प्यार में धोखे का बदला लेने के लिए होम थिएटर में बारूद फिट किया था. हालांकि पुलिस ने अभी तक ऑफिशियल खुलासा नहीं किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement