Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'दीदी' के बंगाल में महिला से फिर बर्बरता, बाल काटकर बनाया Video, जानिए जंगली हरकत का TMC से कनेक्शन

West Bengal Viral Video: चोरी के आरोप में पकड़ी गई महिला के साथ मारपीट करने के साथ ही उसके सिर के बाल काट दिए गए हैं. इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया गया है.

Latest News
'दीदी' के बंगाल में महिला से फिर बर्बरता, बाल काटकर बनाया Video, जानिए जंगली हरकत का TMC स�े कनेक्शन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

West Bengal Viral Video: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के राज में लगातार महिलाओं के ऊपर बर्बर अत्याचार होना जारी है. पहले भी दो महिलाओं के साथ सरेआम मारपीट जैसी घटनाओं के वीडियो वायरल हो चुके हैं. अब फिर एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसमें बर्बरता और हैवानियत की हदों को शर्मनाक तरीके से पार कर दिया गया है. महिला को चोरी के आरोप में पकड़कर उसके साथ जमकर मारपीट करने के बाद सरेआम उसके सिर के बाल काट दिए गए. इस वीभत्स घटना का वीडियो वायरल होने के बाद जमकर हंगामा मच गया है. विपक्षी दल BJP के नेता शुवेंदु अधिकारी ने भी यह वीडियो शेयर किया है और 'दीदी' ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) को इस घटना के लिए जिम्मेदार बताया है. शुवेंदु ने राज्य की कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठाए हैं. इसके बाद पश्चिम बंगाल पुलिस एक्टिव हो गई है और सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

क्या दिख रहा है वायरल वीडियो में

वायरल वीडियो पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले के डोमजूर इलाके का बताया जा रहा है. वीडियो में कुछ लोग जमीन पर जबरन नीचे बैठाए हुए हैं. उनमें एक महिला भी है. साफ दिख रहा है कि इन लोगों के साथ मारपीट की गई है. एक व्यक्ति कैंची लेकर महिला के सिर के बाल काट रहा है. बताया जा रहा है कि महिला और उसके परिवार को चोरी के आरोप में पकड़ा गया है और उसके बाद उनके साथ मारपीट की गई है. मारपीट करने के बाद सजा के तौर पर सरेआम महिला के बाल काटने का काम किया गया है 

शुवेंदु बोले- टीएमसी के करीबी हैं सारे क्रूर आरोपी

पश्चिम बंगाल विधानसभा में नेता विपक्ष शुवेंदु अधिकारी (Shuvendu Adhikari) ने इस घटना का वीडियो अपने एक्स (पहले ट्विटर) हैंडल पर शेयर किया है. अधिकारी ने पहले हुई ऐसी घटनाओं का भी जिक्र करते हुए लिखा,'बंगाल में आदिकालीन बर्बरता का ताजा एपिसोड. शर्म, शर्म, शर्म. इस बार डोमजूर, हावड़ा. डोमजूर कोई रिमोट इलाका नहीं है. यह हावड़ा सिटी पुलिस के इलाके में आता है. कल सजा के तौर पर कैंची से एक महिला के बाल क्रूर तरीके से काट दिए गए. यह जघन्य काम अंजाम देने वाले क्रूर आरोपी- ईशा लश्कर, अबुल हुसैन लश्कर, सईम लश्कर, मकबुल अली, इसराइल लश्कर, अरबाज़ लश्कर और महेबुल्लाह मिद्दे, टीएमसी पार्टी से निकटता से जुड़े हुए हैं. ऐसा लग रहा है कि बंगाल में कानून-व्यवस्था के हालात एयर टाइट हो गए हैं, क्योंकि पूरे राज्य में कंगारू अदालतें लगाकर तत्काल न्याय दिया जा रहा है. खासतौर पर ऐसा महिलाओं के साथ हो रहा है.'

लगातार सामने आ रहे हैं ऐसे मामले

पश्चिम बंगाल में महिला के साथ बर्बरता का यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले कूच बिहार, चोपड़ा, अरियाडीह में भी ऐसे मामले सामने आ चुके हैं. कुछ दिन पहले एक व्यक्ति से अवैध संबंध रखने के आरोप में सरेआम भीड़ जुटाकर महिला के साथ बेंत लगाने का मामला तो बेहद चर्चित रहा है, जिसे लेकर ममता बनर्जी को सफाई देने तक के लिए मजबूर होना पड़ा था. महिलाओं के खिलाफ हो रहे ज्यादातर अपराधों के आरोपियों का लिंक भी सत्ताधारी टीएमसी के साथ मिलता रहा है, जिसे लेकर भाजपा और कांग्रेस ममता बनर्जी को घेरते रहे हैं. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement