Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonali Phogat Death: 'क्लब में क्या हुआ, किसने दी ड्रग्स... कब बिगड़ी तबीयत', सुधीर सांगवान ने खोले सारे राज

Sonali Phogat Death Case: सुधीर सांगवान ने बताया कि सोनाली फोगाट ने ड्रग्स की ओवरडोज ले ली थी. जिसकी वजह से उनके पैर लड़खड़ाने लगे थे.

Sonali Phogat Death: 'क्लब में क्या हुआ, किसने दी ड्रग्स... कब बिगड़ी तबीयत', सुधीर सांगवान ने खोले सारे राज
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बीजेपी नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat Death) की मौत की गुत्थी धीरे-धीरे अब सुलझ रही है. उनकी मौत के मामले में पीए सुधीर सांगवान ने गोवा पुलिस को दिए बयान में कई बड़े खुलासे किए हैं. सांगवान ने पुलिस को बताया कि 22 अगस्त की रात गोवा के कर्लीज क्लब में क्या हुआ था, किसनी ड्रग्स दी थी और सोनाली की तबीयत कैसे बिगड़ी थी.

सुधीर सांगवान ने गोवा पुलिस को बताया कि मैं सोनाली फोगाट और एक दोस्त सुंखविंदर सिंह 22 अगस्त को गोवा के ग्रैंड लियोनी रिसोर्ट पहुंचे थे. यहां हमने दोपहर करीब ढाई बजे होटल में चेकइन किया था. इसके बाद शाम करीब 4:30 बजे सोनाली ने सुखविंदर से MDMA ड्रग्स की डिमांड की. हम तीनों का ड्रग्स लेने का प्लान था. रात करीब 9 बजे सुखविंदर ड्रग्स लेकर आ गया और इसके बाद हम तीनों ने नाक से MDMA ली. बची हुई ड्रग्स को एक खाली बोतल में डालकर रख लिया.

ये भी पढ़ें- क्या यूपी के फूलपुर से 2024 का विधानसभा चुनाव लड़ेंगे नीतीश कुमार? खुद दिया जवाब

रात करीब 11:45 बजे क्लब पहुंचे
सांगवान ने बताया कि रात करीब 11:45 बजे हम लोग स्कूटर पर कर्लीज क्लब के लिए निकल गए. क्लब में हमने पहले ही डांस फ्लोर के पास वाली टेबल बुक कर रखी थी. वहां हमने बीयर, ऑरेंज जूस, कॉकटेल पीया और एक पानी की बोतल मंगवाई. इसके बाद जिस खाली बोतल में हम ड्रग्स डालकर लेकर गए थे उसमें सुखविंदर ने पानी भर लिया. वह बोतल बाद में सोनाली ने अपने पास रख ली. फिर इस बोतल से हम तीनों ने बारी-बारी से ड्रग्स पी.

लड़खड़ा रहे थे सोनाली के पैर
सुधीर सांगवान ने पुलिस को बताया कि ड्रग्स पीने के बाद हम रात करीब 1 बजे हम तीनों डांस फ्लोर पर डांस करने के लिए चले गए. यहां दो से ढाई घंटे तक हम डांस करते रहे. उसके बाद करीब 2:30 बजे सोनाली ने मुझे वॉशरूम ले जाने के लिए कहा. मैं उन्हें वॉशरूम लेकर गया तो वहां वह उल्टी करने लगी. मुझे महसूस हो गया कि सोनाली को MDMA ड्रग्स की ओवरडोज हो गई है. उसी समय मैंने MDMA मिक्स की गई बोतल को लेडीज टॉयलेट के टैंक में डाला और फ्लश कर दिया. उसके बाद हम दोनों वापस डांस फ्लोर पर चले गए. इस दौरान सोनाली बार-बार पानी पीती रहीं.सांगवान ने बताया कि सुबह करीब 4:45 बजे सोनाली को नशा ज्यादा चढ़ गया. जब उन्हें मैं फिर से टॉयलेट की तरफ लेकर गया तो उनके पांव लड़खड़ा रहे थे. मैंने उन्हें टॉयलेट के पास बैठा दिया और बार-बार पानी पिला रहा था. 

ये भी पढ़ें- '20-30 रुपये में बेचे जा रहे बच्चियों के अश्लील वीडियो', DCW ने ट्विटर को भेजा नोटिस

होटल में जांच करने पहुंची थी CBI
वहीं, केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की एक टीम शनिवार को उत्तरी गोवा जिले के अंजुना स्थित उस होटल में गई, जहां सोनाली फोगाट पिछले महीने ठहरी थीं. गोवा के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि फोगाट मौत मामले की जांच सीबीआई को सौंपने की प्रक्रिया लगभग खत्म हो चुकी है. उन्होंने कहा कि शुक्रवार को गोवा पहुंची सीबीआई की टीम फोगाट की मौत से जुड़े सभी स्थानों पर जा रही है. अधिकारी ने कहा कि टीम ने शनिवार को अंजुना के उस होटल के कमरों का निरीक्षण किया जहां फोगाट और उनके सहयोगी रह रहे थे. उन्होंने बताया कि टीम पूरे दिन होटल में थी और उन्होंने कई कर्मचारियों से भी पूछताछ की.’ पुलिस ने मामले में सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement