Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Samajwadi Party के सहयोगी दलों की बैठक में क्यों नहीं शामिल हुए 'चाचा शिवपाल'?

हाल ही में हुए यूपी चुनाव में सपा को 111 सीट मिली थीं, जबकि सहयोगी दल रालोद और एसबीएसपी को क्रमश: आठ और छह सीट मिली थीं.

Samajwadi Party के सहयोगी दलों की बैठक में क्यों नहीं शामिल हुए 'चाचा शिवपाल'?

Shivpal Singh Yadav

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भले ही अखिलेश यादव और उनके चाचा यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान एक साथ नजर आए हों लेकिन उनके बीच सबकुछ ठीक चलता दिखाई नहीं दे रहा है. मंगलवार को अखिलेश यादव ने सपा के सहयोगी दलों के साथ महत्वपूर्ण बैठकी की लेकिन इस बैठक से शिवपाल नदारद दिखे.

अखिलेश यादव के साथ हुई इस बैठक मेंअपना दल (कमेरावादी), सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल के नेता शामिल हुए. बताया जा रहा है कि सभी ने इस बैठक में भविष्य की रणनीति पर चर्चा की.

पढ़ें- Sharad Pawar को यूपीए अध्यक्ष बनाने का प्रस्ताव पास

अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव ने जसवंत नगर से सपा के टिकट से चुनाव लड़ा था लेकिन वो बैठक में मौजूद नहीं थे. यह अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह "नाखुश" हैं क्योंकि उन्हें पिछले सप्ताह सपा विधायकों की बैठक में नहीं बुलाया गया था.

पढ़ें- पंजाब में AAP के प्रदर्शन पर सभी की नजर, अभी तक दिखे ये बदलाव

बैठक में उपस्थित लोगों में एसबीएसपी नेता ओम प्रकाश राजभर, रालोद नेता राजपाल बाल्यान और अपना दल (के) नेता पंकज निरंजन शामिल हुए. बैठक के बारे में पूछे जाने पर बाल्यान ने कहा, "हमने सदन (विधानसभा) में अपनी भविष्य की रणनीति के बारे में चर्चा की. हम किसानों और मजदूरों के लिए संघर्ष करना जारी रखेंगे और उनके लिए अपनी लड़ाई जारी रखेंगे."

पढ़ें- Petrol Diesel Price Hike ने रुलाया! बुधवार को फिर बढ़ेंगे दाम, जानिए अबतक कितना हुआ इजाफा

शिवपाल की अनुपस्थिति को तवज्जो नहीं देते हुए एसबीएसपी नेता ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि उनके गठबंधन में कोई मतभेद नहीं है. इटावा में मौजूद शिवपाल से जब पत्रकारों ने पूछा तो उन्होंने कहा, "मैं कुछ नहीं कहूंगा. अगर मेरे पास साझा करने के लिए कुछ है, तो मैं आपको (मीडिया) फोन करूंगा."

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement