Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पत्नी ने पति को कुल्हाड़ी से काटा, नहर में ठिकाने लगा दी 5 टुकड़े कर लाश

Uttar Pradesh Latest News: दिल को दहलाने वाली हत्या की यह वारदात उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में हुई है. पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.

पत्नी ने पति को कुल्हाड़ी से काटा, नहर में ठिकाने लगा दी 5 टुकड़े कर लाश

Uttar Pradesh Police ने नहर में लाश के टुकड़े तलाशने के लिए गोताखोर उतारे हैं.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Pilibhit Latest News- उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में दिल को दहलाने वाला एक कारनामा सामने आया है. एक पत्नी ने अपने पति की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. इसके बाद उसी कुल्हाड़ी से लाश के 5 टुकड़े किए और नहर में फेंककर ठिकाने लगा दिए. पुलिस ने जांच के दौरान शक होने पर महिला से सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या की पूरी घटना बयान कर दी, जिसे सुनकर पुलिसकर्मी भी दहल गए. हालांकि उसने हत्या करने का कारण नहीं बताया है. पुलिस गोताखोरों की मदद से उसके पति की लाश के टुकड़े बरामद करने की कोशिश कर रही है. साथ ही हत्या का कारण जानने के लिए आगे जांच की जा रही है.

हत्या करने के बाद चली गई गांव

मृतक राम पाल (55 वर्ष) उत्तर प्रदेश के गजरौला जिले के शिवनगर का निवासी था. करीब एक महीने पहले वह अपनी पत्नी दुलारो देवी के साथ पीलीभीत गया हुआ था. वहीं दोनों के बीच कोई बात हुई, जिससे नाराज होकर दुलारो ने राम पाल को पहले खाट पर बांध दिया. इसके बाद उसकी कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी और शव को 5 टुकड़े करने के बाद एक नहर में फेंक दिया. राम पाल के कपड़े और खाट पर हत्या के दौरान बिछे गद्दे को भी नहर में ही फेंक दिया. इसके बाद दुलारो देवी कुछ दिन अपने पति के एक दोस्त के यहां रही और फिर वापस गांव लौट आई.

बेटे को बताया कहीं चले गए हैं पिता

राम पाल और दुलारो का बेटा सोनपाल अपनी पत्नी और बच्चों के साथ शिवनगर में नजदीक ही अलग मकान में रहता है. दुलारो ने गांव लौटने के बाद उसे पिता के कहीं चले जाने की जानकारी दी. इसके बाद बेटे ने अपने पिता के गायब होने की शिकायत गजरौला पुलिस से की, जिस पर जांच शुरू की गई. 

शक होने पर पुलिस ने दुलारो को लिया हिरासत में

जांच के दौरान पुलिस को दुलारो की बताई कहानी में और सामने आए तथ्यों में कुछ विरोधाभास दिखा. इससे पुलिस को उसके ऊपर शक हो गया. इसके बाद पुलिस ने दुलारो को हिरासत में ले लिया और सख्ती से उसके पति को लेकर पूछताछ की. सख्त पूछताछ में दुलारो ने सारी कहानी बयां कर दी. उसने पुलिस को बताया कि रविवार रात को रामपाल के सोते समय उसने खाट से बांधने के बाद उसकी हत्या कर दी और लाश के टुकड़े करीब ही एक नहर में फेंक दिए.

कपड़े-गद्दा मिला, लाश का अभी पता नहीं

पुलिस ने नहर में गोताखोरों की मदद से तलाशी अभियान चलाया है. इसमें रामपाल के खून में सने कपड़े और गद्दा बरामद हो गया है, लेकिन लाश के टुकड़ों की अभी जानकारी नहीं मिली है. पुलिस आगे जांच कर रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement