Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shocking News: पंजाब में 'बेअदबी' पर एक और हत्या, गुरुद्वारा परिसर में शराब पी रही महिला को श्रद्धालु ने मारी 3 गोलियां

Beadbi Murder In Punjab: महिला को गोली मारने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसकी रिवाल्वर भी जब्त कर ली गई है. यह घटना पटियाला के गुरुद्वारा दुखनिवारण साहिब में हुई है.

Shocking News: पंजाब में 'बेअदबी' पर एक और हत्या, गुरुद्वारा परिसर में शराब पी रही महिला ��को श्रद्धालु ने मारी 3 गोलियां

Gurudwara Dukhniwaran Sahib Murder Case

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Punjab News- पंजाब में 'बेअदबी' को लेकर एक और हत्या हो गई है. पटियला के गुरुद्वारा दुखनिवारण साहिब के अंदर सरोवर के पास बैठकर कथित तौर पर शराब पी रही महिला की एक श्रद्धालु ने गोली मारकर हत्या कर दी है. यह घटना रविवार रात करीब 10 बजे की बताई जा रही है. आरोपी श्रद्धालु निर्मलजीत सिंह को गिरफ्तार कर पुलिस ने उसकी लाइसेंसी रिवाल्वर जब्त कर ली है, जिससे गोलियां चलने की पुष्टि हो गई है. उसे सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया है, जहां से उसे 14 दिन की ज्युडिशियल कस्टडी में जेल भेज दिया गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने 5 गोलियां चलाई थीं, जिनमें से 3 महिला को लगी, जबकि एक गोली गुरुद्वारे के एक सेवादार सागर कुमार के पेट में लगने से वह भी घायल हो गया है. घायल सेवादार का अस्पताल में इलाज चल रहा है. उधर, शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (SGPC) ने इस घटना को हत्या नहीं गुरु घर में बेअदबी की सजा बताया है. 

शराब पीने की आदी थी मृतक महिला

पटियाला पुलिस के मुताबिक, मृतक महिला की पहचान 32 साल की परविंदर कौर के तौर पर हुई है. परविंदर पीजी हॉस्टल में रहती थी. उसके शराब पीने का आदी होने की पुष्टि हुई है. बताया जा रहा है कि महिला रविवार को ही जीरकपुर से बस के जरिये पटियाला पहुंची थी. 

पीने से रोकने पर बोतल से किया था सेवादारों पर हमला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, परविंदर कौर रविवार रात करीब 8.30 बजे गुरुद्वारे में पहुंची थी. उसने सरोवर के पास बैठकर शराब पीनी शुरू कर दी. जानकारी मिलने पर सेवादार मौके पर पहुंचे. महिला को रोका तो उसने शराब की बोतल से हमला कर दिया. इसमें एक सेवादार के हाथ में चोट आई. संगत उसे पकड़कर दफ्तर में ले गई. वहां से मैनेजर ने थाने में फोन किया. इसी दौरान श्रद्धालु निर्मलजीत ने गुस्से में उस पर गोलियां चला दीं, जिसमें महिला की मौत हो गई और एक सेवादार घायल हो गया. इसके बाद निर्मलजीत ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस पूरा वाकया समझने के लिए CCTV फुटेज खंगाल रही है.

महिला का चल रहा था नशा छुड़ाने का इलाज

पटियाला के SSP वरुण शर्मा ने मीडिया से कहा कि महिला को PG का एड्रेस मिला है, लेकिन वहां वो 2-3 साल से नहीं रह रही थी. उसके परिवार की जानकारी अब तक नहीं मिली है. उसकी जांच में पटियाला के फैक्ट्री एरिया के आदर्श नशा छुड़ाओ केंद्र की पर्ची मिली, जहां पूछताछ करने पर महिला के नशे की आदी होने का पता चला है. फिलहाल जांच की जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement