Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Yogi Adityanath की सत्ता में वापसी से डरे बदमाश, 15 दिन में 50 अपराधियों ने किया सरेंडर

10 मार्च से लेकर अब तक 50 से ज्यादा अपराधी सरेंडर कर चुके हैं. बदमाशों को एनकाउंटर का डर सता रहा है.

Yogi Adityanath की सत्ता में वापसी से डरे बदमाश, 15 दिन में 50 अपराधियों ने किया सरेंडर

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो- Twitter/BJP)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) विधानसभा चुनावों के दौरान भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) की एंटी माफिया छवि को खूब भुनाने की कोशिश की थी. प्रचंड बहुमत के बाद योगी सरकार की सत्ता में वापसी के साथ ही एक बार फिर अपराधी पुलिस स्टेशनों में सरेंडर करने लगे हैं. सत्ता में वापसी के बाद से ही करीब 50 कुख्यात अपराधियों ने सरेंडर कर दिया है.

योगी सरकार में अब अपराधियों को एनकाउंट का डर सता रहा है. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक एनकाउंटर के डर से 50 से ज्यादा अपराधी पुलिस थानों में सरेंडर कर चुके हैं.

सीएम योगी ने कई बार यह स्पष्ट संदेश दिया है कि अगर माफिया आपराधिक वारदातों को करना जारी रखते हैं तो उनके खिलाफ कड़े एक्शन लिए जाएंगे. अपराधियों को डर है कि उनका एनकाउंटर हो सकता है या उनकी संपत्तियों पर बुल्डोजर चल सकता है. यही वजह है कि अपराधी डरकर सरेंडर कर रहे हैं.

Punjab Legislative Assembly :  शपथ लेने वाले 11 मंत्रियों में 7 हैं दाग़ी 

सरेंडर के बाद क्या बोल रहे हैं अपराधी?

दरअसल सरेंडर के दौर की शुरुआत तब हुई जब गौतम सिंह नाम के एक आरोपी ने गोंडा थाने में सरेंडर किया था. गौतम सिंह हाथ में तख्ती लेकर थाने पहुंचा था. 15 मार्च को सरेंडर करने वाले इस आरोपी के ऊपर किडनैपिंग और रंगदारी का आरोप है. 

सहारनपुर में ही करीब 23 अपराधियों ने सरेंडर किया है. देवबंद में करीब 4 अपराधियों ने सरेंडर किया है. अपराधियों ने कहा है कि वे अब अपराध दोबारा नहीं करेंगे. सहारनपुर में भी गो तस्करी के 18 आरोपियों ने सरेंडर किया था. एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने कहा है कि 50 अपराधियों ने न केवल सरेंडर किया है बल्कि अपराध छोड़ने का वादा भी किया है. माफिया कल्चर को खत्म करने के लिए पुलिस काम करती रहेगी. 

क्यों सरेंडर कर रहे हैं अपराधी?

यूपी सरकार ने चुनावों के दौरान वादा किया था अपराध पर सरकार जीरो टॉलरेंस पॉलिसी पर काम करेगी. अपराधियों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. अब अपराधियों को डर सता रहा है कि कहीं पुलिस एनकाउंट न कर दे. अपराधियों को यह भी डर सता रहा है कि उनके घरों पर प्रशासन बुल्डोजर न चलवा दे. डर की वजह से अपराधी सरेंडर कर रहे हैं.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

और भी पढ़ें- 
Mann Ki Baat: देश ने किया 30 लाख करोड़ का निर्यात, PM मोदी ने कहा- ऐतिहासिक है यह सफलता
Election 2022: 5 राज्यों में करारी हार के बाद एक्टिव हुईं Sonia Gandhi, मिशन हिमाचल पर नेताओं को क्या दी सलाह?

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement