Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

7 साल के मासूम का घर के बाहर से अपहरण, बच्चे की तस्वीर वायरल होते ही डर कर थाने के सामने छोड़ गए!

मध्य प्रदेश के बालाघाट में दो अपहरणकर्ताओं ने एक 7 साल के बच्चे का अपहरण कर लिया. पुलिस ने तुरंत बच्चे की तस्वीर वायरल कर दी और इलाके की नाकेबंदी शुरू कर दी तो दोनों घबरा गए और बच्चे को थाने के समाने छोड़कर भाग गए...

7 साल के मासूम का घर के बाहर से अपहरण, बच्चे की तस्वी�र वायरल होते ही डर कर थाने के सामने छोड़ गए!

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले से एक अजीब घटना सामने आई है. यहां दो नकाबपोश अपहरणकर्ताओं ने 7 साल के एक बच्चे को किडनैप कर लिया. लेकिन यह वारदात सीसीटीवी  में कैद हो गई. इसके बाद पुलिस ने बच्चे की तस्वीर भी जारी कर इलाके की नकाबंदी शुरू कर दी तो अपहरणकर्ता घबराकर भरवेली थाने के सामने बच्चे को छोड़कर भाग गए. बाद में एक कपल वहां से गुजर रहा था जिसने पुलिस को सूचना दी. पुलिस तुरंत मौके पर पहुंचकर बच्चे को उसके माता-पिता के पास पहुंचा दिया. पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को अरेस्ट भी कर लिया जाएगा.

बताया जा रहा है कि बच्चे का नाम दक्ष गौतम है. वह ईश्वरी गौतम का पुत्र है. बच्चा दूसरी कक्षा का छात्र है. बच्चा अपने घर के बाहर खेल रहा था उसी वक्त दो नकाबपोश आए और उसे बाइक पर बैठाकर फरार हो गए.

पुलिस ने तुरंत बच्चे की तस्वीर सभी थानों में भेज दिया साथ ही नाकेबंदी शुरू कर दी गई. अपहरणकर्ता अभी दूर नहीं जा पाए थे. पुलिस की सरगर्मी को देखते ही उन्होंने बच्चे को भरवेली थाने के सामने छोड़कर भाग गए.

यह भी पढ़ें, 9 साल की बच्ची कर देती थी बिस्तर गीला, महिला ने की क्रूरता की हदें पार, गुप्तांग को दागा

बताया जा रहा है कि बच्चे के पिता ईश्वरी गौतम जमीन की खरीद-फरोख्त का काम करते हैं. वहीं बच्चे की मां सरकारी स्कूल में टीचर हैं. रोज की तरह दक्ष स्कूल से आने के बाद अपने बड़े भाई और अन्य दोस्तों के साथ खेल रहा था. उसी वक्त नकाबपोश अपहरणकर्ताओं ने घटना को अंजाम दिया.

यह भी पढ़ें, भोपाल: नर्सों का आरोप, हाफ पैंट में चेंजिंग रूम में घुस आते हैं डॉक्टर, रेप की भी कोशिश

एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने कहा कि अपहरणकर्ताओं की पहचान कर ली गई है. उन्हें जल्द ही अरेस्ट कर लिया जाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement