Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बेगूसराय के बाद हाजीपुर में दो बाइक सवारों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग!

बिहार के हाजीपुर में रविवार की रात दो बाइक सवारों ने कई राउंड हवाई फायरिंग की. पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है...

बेगूसराय के बाद हाजीपुर में दो बाइक सवारों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग!

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: अभी बेगूसराय गोलीकांड का मामला पूरी तरह शांत हुआ भी नहीं कि हाजीपुर से उसी तर्ज पर गोलीबारी की एक खबर सामने आ रही है. रविवार की रात बाइक सवार दो युवकों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की. हालांकि, इस फायरिंग में किसी को गोली लगने की सूचना नहीं है.

बताया जा रहा है कि नगर निकाय चुनाव लड़ रहे पूर्व पार्षद और वर्तमान प्रत्याशी अजय सिंह के घर के सामने से गुजरते वक्त बाइक सवारों ने फायरिंग की. फायरिंग के पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. 

पुलिस ने बताया कि मिली जानकारी के अनुसार पासवान चौक से दो बाइक सवार फायरिंग करते हुए सुभाष चौक की तरफ निकल गए. हालांकि, घटना के मूल कारण का अभी पता नहीं चल पाया है.

यह भी पढ़ें, किस्त में देरी पर किसान की प्रेग्नेंट बेटी को ट्रैक्टर से रौंदा, एक साथ गईं 2 जानें!

पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने घटनास्थल से 3 खोखा बरामद किया है. पुलिस पूरे इलाके के सीसीटीवी खंगाल रही है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही दहशतगर्दों को दबोच लिया जाएगा. 

यह भी पढ़ें, बेगूसराय के सनकी शूटर्स: बाइक पर सवार होकर फिल्मी स्टाइल में फायरिंग, 11 को गोली लगी, 1 की मौत

वैसे पुलिस का कहना है कि ऐसा लग रहा है कि यह चुनाव को प्रभावित करने के लिए इस घटना को अंजाम दिया गया है. हालांकि, पुलिस का दावा है कि प्रशासन अलर्ट है और किसी भी कीमत पर निकाय चुनाव को प्रभावित नहीं होने दिया जाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement