Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मासूम को लगी थी भूख, खा ली बिस्किट, दबंगों ने बेरहमी से पीटा, देखें वीडियो

बिहार के छपरा जिले से एक ऐसी खबर आई है जिसे पढ़कर आप विचलित हो सकते हैं. यहां एक मासूम ने भूख लगने पर बिस्किट खा ली, फिर दबंगों ने उसकी बेरहमी से पिटाई की. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है. पढ़ें हमारे रिपोर्टर राकेश की रिपोर्ट...

मासूम को लगी थी भूख, खा ली बिस्किट, दबंगों ने बेरहमी से पीटा, देखें वीडियो

दबंगों ने की मासूम की पिटाई

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: बिहार (Bihar) के छपरा (Chapra) से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आ रही है. यहां कुछ लोगों का ऐसा अमानवीय चेहरा देखने को मिला जो मनुष्यता के नाम पर कलंक है. सिर्फ बिस्कुट चोरी करने पर 4 लोगों ने एक नाबालिग बच्चे की बेरहमी से पिटाई की. यह बच्चा दलित समुदाय से है.

यह घटना मढ़ौरा थाने के नरहरपुर बाजार की है. बताया जा रहा है कि यहां के छोटे से बच्चे को भूख लगी थी. उसने एक दुकान से बिस्किट की चोरी कर ली. पता चलते ही 4 दबंगों ने उसकी जबरदस्त पिटाई की. यही नहीं पिटाई के बाद बच्चे का पैर-हाथ बांध कर सड़कों पर घुमाया गया. वे लोग घंटों तक उस बच्चे का तमाशा बनाते रहे. डीएनए हिन्दी आपसे आग्रह करता है कि अगर आप बेहद संवेदनशील प्रवृति के व्यक्ति हैं तो कृपया इस वीडियो को न देखें. इसे देखकर आप विचलित भी हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें, बिहार पुलिस का अमानवीय चेहरा, शव के पैर में रस्सी बांधकर घसीटा

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद जिले में हड़कंप मच गया है. हर कोई इस घटना की निंदा कर रहा है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि हम आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करेंगे.

यह भी पढ़ें, युवती से रेप की कोशिश, विरोध करने पर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement