Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पटना में बालू माफियाओं के बीच वर्चस्व की जंग, गोलीबारी में 4 की मौत

अवैध रूप से बालू खनने को लेकर बिहार की राजधानी पटना में दो गुटों में गोलाबारी की खबर है. इस गोलीबारी में 4 लोगों की मौत की सूचना है...

पटना में बालू माफियाओं के बीच वर्चस्व की जंग, गोलीबारी में 4 की मौत

बिहार का बालू घाट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिन्दी: बिहार में एक तरफ बालू के खनन पर सरकार ने रोक लगा रखी तो दूसरी तरफ बालू का अवैध रूप से निकासी जारी है. अवैध खनन को लेकर आए दिन हत्याएं होती रहती हैं. अब बिहार की राजधानी पटना से गैंगवार की खबर है.

पटना के बिहटा थाना क्षेत्र में सोन नदी से बालू निकासी को लेकर जमकर गोलीबारी हुई है. बताया जा रहा है कि इस गोलीबारी में 4 लोगों की मौत हो गई है और कई लोग घायल हैं. हालांकि, शुरू में पुलिस हत्या की बात से इनकार कर रही थी,लेकिन बाद पुलिस ने स्वीकार किया कि इस गैंगवार में 4 लोगों की मौत हुई है.

देखें वीडियो: चोर को ट्रेन की खिड़की से लटकाए रखा, फिर जमकर पिटाई

यह घटना बिहटा अमनाबाद क्षेत्र की है. यहां के बालू घाट पर अवैध खनन को लेकर आए दिन दो गुटों में संघर्ष की घटनाएं होती रहती हैं. बुधवार की देर रात दो गुटों के बीच खूनी संघर्ष की सूचना पुलिस को मिली. यह इलाका दियारा क्षेत्र में हैं इसलिए पुलिस भी रात में जाने से डरती है. रात में सूचना मिलने के बावजूद पुलिस गुरुवार की सुबह घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस शवों की तलाश में जुट गई है. मौके पर कई थानों की पुलिस मौजूद है.

पटना के एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने बतयाा कि हमें दो गुटों में गोलीबारी की सूचना मिली है. लेकिन, अभी तक पुलिस को किसी का शव नहीं मिला है.

पटना में बदमाशों को पकड़ने गई पुलिस वालों की पिटाई, 3 जवानों की हालत नाजुक

बताया जा रहा है कि मरने वालों में 3 पटना जिले के मनेर थाने के हैं और एक भोजपुर जिले का है. सूत्रों का कहना है कि भोजपुर जिले से रामपुर चांदी गांव के विमलेश की गोली लगने से मौत हो गई है. दावा किया जा रहा है कि विमलेश का शव उसके घर पहुंच गया है. वहीं मनेर थाने के शत्रुघ्न राय, हरेंद्र राय और गोरेलाल यादव की मौत की बात सामने आई है. शत्रुघ्न राय को गिरोह का मुखिया बताया जा रहा है.

पुलिस का कहना है कि स्थानीय लोग और नाव वालों ने गोलीबारी की पुष्टि की है. उन्होंने इस गोलीबारी में 4 लोगों के मरने की बात कही है.

गौरतलब है कि बिहार में अवैध रूप से बालू निकासी को लेकर आए दिन गोलीबारी सुनने को मिलती है. अभी हाल ही में दिल्ली में 2,000 जिंदा कारतूस के साथ उत्तराखंड के शख्स को गिरफ्तार किया गया था. पूछताछ में पता चला था कि बिहार के बालू माफियाओं को इस कारतूस की सप्लाई की जानी थी.


देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement