Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बिजली बिल में चाहिए छूट तो बस देनी होगी एक मिस कॉल, मनीष सिसोदिया ने किया ऐलान

बिजली विभाग के अधिकारियों के साथ हुई एक मीटिंग में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ये ऐलान किया है.

बिजली बिल में चाहिए छूट तो बस देनी होगी एक मिस कॉल, मनीष सिसोदिया ने किया ऐलान

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: किसी भी तरह की योजना से जुड़ी छूट इत्यादि का लाभ लेना अक्सर काफी मुश्किल हो जाता है. ऐसे में दिल्ली सरकार ने एक खास पहल की है. इसके तहत बिजली सब्सिडी लेने के लिए अब बस एक मिस्ड कॉल देनी होंगी. इसके लिए दिल्ली सरकार जल्द ही एक फोन नंबर जारी करेगी. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बिजली विभाग से जुड़े अधिकारियों के साथ एक बैठक के दौरान यह घोषण की. 

बिजली सब्सिडी को बनाएंगे आसान
बैठक की अध्यक्षता करते हुए मनीष सिसोदिया ने कहा कि हमारा उद्देश्य बिजली सब्सिडी के चयन की प्रक्रिया को आसान बनाना है. इसके लिए हम जल्द ही एक फोन नंबर जारी करेंगे. इस नंबर के जरिए कोई भी दिल्लीवासी बिजली सब्सिडी चुनने के लिए मिस्ड कॉल दे सकता है या इस नंबर पर वाट्सऐप मैसेज भी कर सकता है. मनीष सिसोदिया ने बैठक के दौरान अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिया कि बिजली सब्सिडी के विकल्प को चुनने की प्रक्रिया बिलकुल आसान होनी चाहिए ताकि किसी को भी घंटों लाइन में ना लगना पड़े और किसी का समय बर्बाद ना हो.

ये भी पढ़ें- Top News Today: नोएडा में महापंचायत, हिमाचल में भारी बारिश से तबाही, ये हैं 5 अहम खबरें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement