Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भगत सिंह की फांसी वाले सीन की रिहर्सल कर रहा था बच्चा, फंदे से लटक कर बच्चे की मौत

12 साल का ये मासूम सातवीं में पढ़ता था. स्कूल में होने वाले एक नाटक के चक्कर में इसने अपनी जान गंवा दी.

भगत सिंह की फांसी वाले सीन की रिहर्सल कर रहा था बच्चा, फंदे से लटक कर बच्चे की मौत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिले से दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है. यहां नाटक की रिहर्सल के दौरान एक 12 साल के बच्चे की मौत हो गई. दरअसल बच्चा स्कूल में होने वाले नाटक के लिए भगत सिंह को फांसी पर चढ़ाए जाने वाले सीन की प्रैक्टिस कर रहा था. पुलिस के मुताबिक उस वक्त बच्चा घर पर अकेला था. उसके माता-पिता जब घर लौटे तो उन्होंने बच्चे को पंखे से लटका पाया.

टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक मृतक बच्चे संजय गौड़ा के माता-पिता नागराज और भाग्यलक्ष्मी एक भोजनालय चलाते हैं. उनका बेटा संजय सातवीं में पढ़ता था. जब रात करीब 9 बजे वे घर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि दरवाजा अंदर से बंद था. काफी देर तक दरवाजा पीटने के बाद भी जब कोई जवाब नहीं आया तो उन्होंने दरवाजा तोड़ा तो बेटे को पंखे से लटका पाया.

यह भी पढ़ें: ट्विटर पर क्यों ट्रेंड हुआ #BoycottCadbury, पीएम मोदी से है कनेक्शन

बेटे को इस हालत में देख भाग्यलक्ष्मी ने तुरंत अपने पति को फोन किया. बताया जा रहा है कि बच्चे ने फंदा बनाया और भगत सिंह की फांसी की तरह का सीन रीक्रिएट किया. उसने अपना सिर फंदे में रखा और चारपाई से कूद गया. इसी वजह से उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें: Video: राहुल गांधी ने स्कूली बच्चों के साथ लगाई दौड़, देखें किसने मारी बाजी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement