Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली में चीनी मांझे से नहीं रुक रहा मौत का सिलसिला, एक और शख्स की गर्दन कटी 

राजधानी दिल्ली में चीनी मांझे से मौत का सिलसिला नहीं रुक रहा. रविवार को शहादरा में एक और शख्स की गर्दन कटने से मौत हो गई. दिल्ली इस अब तक 4 लोगों की चीनी मांझे की वजह से मौत हो चुकी है... 

दिल्ली में चीनी मांझे से नहीं रुक रहा मौत का सिलसिला, एक और शख्स की गर्दन कटी 

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: राजधानी दिल्ली में चाइनीज मांझा एक और शख्स के लिए काल बन गया. शहादरा के एक 26 साल के बिजनेसमैन की रविवार को चीनी मांझा से गर्दन कटने से मौत हो गई. यह घटना नाथू कॉलोनी फ्लाइओवर पर हुई. पुलिस ने बताया की मृतक की पहचान अभिषेक कुमार के रूप हुई है. वह टेंट का कारोबार करते थे. ध्यान रहे कि सिर्फ दिल्ली में इस साल चाीनी मांझा से गर्दन कटने की वजह से अब तक 4 लोगों की मौत हो चुकी है.

पुलिस ने बताया कि रविवार को अभिषेक कुमार स्कूटर से अपने घर जा रहे थे. तभी एक पतंग की डोर उनके गले में फंस गई और उनका गला कट या. वह गाड़ी से गिर गए. उनके गले से तेजी से खून निकल रहा था. आसपास के लोगों ने उन्हें तुरंत नजदीकी अस्तपाल पहुंचाया. लेकिन, इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. दिल्ली पुलिस के डीसीपी शहादरा आर साथियासुंदरम ने बताया कि हमें इसकी जानकारी रविवार की दोपहर 2.15 मिनट पर मिली.

यह भी पढ़ें, गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के चक्कर में बना 'एयरफोर्स ऑफिसर', अब सलाखों के पीछे

अभिषेक कुमार अपने माता-पिता और भाई-बहनों के साथ शहादरा के ज्योति कॉलोनी इलाके में रहते थे. पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद अभिषेक का शव परिजनों को सौंप दिया है. इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है, लेकिन अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

यह भी पढ़ें, दिल्ली में एकतरफा प्यार में 24 साल के शख्स ने युवती को मारी गोली

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement