Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tweet on Savarkar: वीर सावरकर पर दिग्विजय सिंह का विवादित ट्वीट, बीजेपी हमलावर

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह वीर सावरकर पर एक विवादित ट्वीट किया है. इस ट्वीट के बाद मध्य प्रदेश में सियासी बवाल शुरू हो गया है...

Tweet on Savarkar: वीर सावरकर पर दिग्विजय सिंह का विवादित ट्वीट, बीजेपी हमलावर

वीर सावरकर और दिग्विजय सिंह

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर हमलावर रहने के कारण हमेशा सुर्खियों में रहने वाले कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह एक बार फिर चर्चा में हैं. उन्होंने सावरकर को लेकर जो बयान साझा किया है, उसने सियासी हलचल पैदा कर दी है.

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा है, 'सावरकर जी पर कुछ और तथ्य सामने आए हैं. सुनना चाहेंगे. पूर्व मुख्यमंत्री ने इसके साथ एक वीडियो भी साझा किया है. इसमें वक्ता सावरकर को लेकर कह रहा है कि सावरकर को पहली 4 माह की सजा वर्ष 1908 में एक अंग्रेजी महिला से रेप करने की कोशिश के आरोप पर हुई थी.'

दिग्विजय सिंह ने अपने ट्वीट के साथ जो बयान साझा किया है, उसमें सावरकर द्वारा कई बार अंग्रेजी सरकार से माफी मांगने और पेंशन की राशि बढ़ाए जाने के लिए पत्र लिखने की भी बात कही गई है. 

भारतीय क्रांति के महानायक थे वीर सावरकर

पूर्व मुख्यमंत्री के साझा किए गए बयान पर भाजपा हमलावर है. राज्य सरकार के मंत्री विश्वास सारंग ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा, महान क्रांतिकारी पर इस तरह की बातें करना दुर्भाग्यपूर्ण है. जहां तक दिग्विजय सिंह की बात है, वे मीडिया में सुर्खियां बने रहने के लिए इस तरह की बातें करते हैं. वीर सावरकर ने देश की आजादी के लिए जो कुछ किया उसके लिए दिग्विजय सिंह जैसे छोटे लेागों की जिनकी मानसिक स्तर खत्म हो चुका है उनके सार्टिफिकेट की जरूरत नहीं है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement