Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

प्रेमी से मिलने गई थी प्रेमिका, गांव वालों ने की बेहरमी से पिटाई, वीडियो वायरल

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक प्रेमी जोड़े की गांव वालों ने जमकर पिटाई की है. दोनों की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है...

प्रेमी से मिलने गई थी प्रेमिका, गांव वालों ने की बेहरमी से पिटाई, वीडियो वायरल

प्रेमी जोड़े की पिटाई करते गांव वाले

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाने से एक प्रेमी-प्रेमिका की पिटाई का मामला सामने आया है. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में हम देख रहे हैं कि गांव वाले दोनों की लाठी-डंडे से जमकर पिटाई कर रहे हैं. यही नहीं उन दोनों का हाथ बांधकर उन्हें एक पोल से बांध दिया गया और उनकी जमकर पिटाई की गई.

बताया जा रहा है कि यह मामला शनिवार देर रात का है. दावा किया जा रहा है कि गांव की एक शादीशुदा महिला का पड़ोस के गांव के एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. युवक दवा का दुकान चलाता है. रात में दवा लेने के बहाने महिला के उसके दुकान पर पहुंची. उसी वक्त गांव वालों को वह दिख गई. ग्रामीणों ने दुकान पर धावा बोल दिया. बताया जा रहा है कि दोनों को आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ा गया था. 

यह भी पढ़ें, पत्नी के नाजायज संबंध से पति था परेशान, फांसी लगाकर की खुदकुशी!

गांव वाले उनकी जमकर पिटाई कर रहे हैं. लाठी-डंडों के साथ-साथ उन पर थप्पड़ों की भी बौछार की जा रही है. दोनों छोड़े देने की गुहार लगा रहे हैं लेकिन गांव वाले बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें, उत्तराखंड में सिरफिरे आशिक का खूनी खेल, मां-बेटी को मौत के घाट उतारा

खबर है मारपीट के बाद पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. उसका कहना है कि उसके पति दूसरे राज्य में काम करते हैं. सिर में तेज दर्द हो रहा था. मैं पर दवा लेने दुकान पर गई थी. उसी दौरान गांव वालों ने मुझे पकड़ लिया और मेरी बेरहमी से पिटाई की. 

पुलिस के सीनियर अधिकारियों का कहना है कि हमने इस मामले को गंभीरता से लिया है. हम जल्द ही आरोपियों को पकड़ लेगें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement