Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Deoghar International Airport: कल से शुरू होगी दिल्ली से देवघर की सीधी फ्लाइट, जानें शेड्यूल

Deoghar International Airport: दिल्ली से देवघर के लिए सीधी उड़ान 30 जुलाई से शुरू होने वाली है. इसकी जानकारी देवघर एयरपोर्ट के डायरेक्टर संदीप ढींगरा ने दी. यह फ्लाइट 30 जुलाई को देवघर एयरपोर्ट पर लैंड करेगी. बताया जा रहा है कि इस फ्लाइट से दिल्ली 12 से सांसद भी आएंगे...

Deoghar International Airport: कल से शुरू होगी दिल्ली �से देवघर की सीधी फ्लाइट, जानें शेड्यूल

देवघर इंटरनेशनल एयरपोर्ट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिन्दी: दिल्ली (Delhi) से देवघर (Deoghar) के लिए सीधी उड़ान शुरू होने वाली है. 30 जुलाई को दिल्ली से देवघर के लिए पहली फ्लाइट आएगी. देवघर एयरपोर्ट (Deoghar Airport) के डायरेक्टर संदीप ढींगरा ने बताया कि 30 जुलाई यानी शनिवार को यह फ्लाइट करीब 2.30 बजे देवघर एयरपोर्ट पर लैंड करेगी. गौरतलब है इसी महीने 12 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने एक भव्य कार्यक्रम में देवघर एयरपोर्ट का उद्घाटन किया था. 

उद्घाटन के बाद फिलहाल देवघर एयरपोर्ट से कोलकाता के लिए सीधी उड़ान की सुविधा थी. वह भी अल्टरनेट डे पर. अब दिल्ली की सीधी फ्लाइट शुरू होने के बाद देवघर एयरपोर्ट पर यात्रियों की संख्या में तेजी से इजाफा होगा. बताया जा रहा है कि पहली फ्लाइट में बाबा वैद्यनाथ का दर्शन करने 12 सांसद भी आएंगे. इनमें भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी, रवि किशन और दिनेश लाल यादव निरहुआ भी शामिल होंगे. 

बताया जा रहा है कि इस पहली फ्लाइट की पहली टिकट स्थानीय सासंद निशिकांत दुबे ने बुक की है. दुबे के साथ सासंद सुनील सिंह, प्रवेश वर्मा, रवींद्र कुशवाहा, कमलेश पासवान सहित अन्य सांसद भी आएंगे. पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रुढी भी आ सकते हैं.

यह भी पढ़ें, स्पाइसजेट शुरू करेगी 26 नई घरेलू उड़ानें, देखें रूट लिस्ट और किराया

देवघर एयरपोर्ट के डायरेक्टर संदीप ढींगरा ने कहा कि देवघर-दिल्ली की फ्लाइट को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं.

खबर है कि सभी सांसद बाबा वैद्यनाथ का दर्शन करेंगे. सूत्रों की मानें तो बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सांसदों के रोड शो की भी तैयारी की है. बाबा के दर्शन के बाद 31 जुलाई को सभी सांसद देवघर से दिल्ली लौट जाएंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement