Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Madhya Pradesh: बहन की जलती चिता पर लेट गया भाई, झुलसने से हुई मौत

मध्य प्रदेश से एक ऐसी घटना सामने आई है, जो हर किसी को हैरान कर देगी. एक युवक बहन की जलती चिता पर कूद गया. झुलसने से हुई मौत...

Madhya Pradesh: बहन की जलती चिता पर लेट गया भाई, झुलसने से हुई मौत

करण दांगी एवं ज्योति दांगी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिन्दी: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर जिले (Sagar District) से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. जिले के बहेरिया थाना क्षेत्र के मझगवां से जो खबर आई है, उसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे. एक युवक को सूचना मिली की उसकी बहन की मौत हो गई है. वह करीब 450 किलोमीटर दूर धार जिले में था. सूचना मिलते ही वह बाइक से घर पहुंचा. सीधे श्मशान जाकर बहन की जलती चिता पर लेट गया. वहां मौजूद लोगों ने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन तब तक वह जल चुका था. जब इलाज के लिए उसे अस्पताल ले जाया जा रहा था तो रास्ते में युवक ने दम तोड़ दिया. 

    परिवार वालों ने बताया कि गुरुवार की शाम ज्योति उर्फ प्रीति दांगी लापता हो गई थी. शुक्रवार को एक कुएं उसकी डेड बॉडी मिली. शनिवार को इसकी सूचना ज्योति के चचेरे भाई को दी गई. सूचना मिलते ही वह धार से करीब 450 किलोमीटर बाइक चलाकर घर आया. वहां से सीधे श्मशान गया. बहन की जलती चिता को प्रणाम किया और उस पर कूद गया. लोगों ने तुरंत उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन 21 साल के करण का शरीर पूरी तरह से जल चुका था. उसे अस्पताल ले जाने की कोशिश हुई लेकिन रास्ते में ही करण ने दम तोड़ दिया.

    शनिवार दोपहर करण का शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया. देर शाम शव परिजनों को सौंप दिया गया. रविवार की सुबह मां-बाप की मौजूदगी में बहन ज्योति की चिता के पास ही करण का अंतिम संस्कार कर दिया गया.

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement