Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Crime News: रांची में चेकिंग के दौरान महिला दारोगा की गाड़ी से कुचलकर हत्या

Jahrkhand Crime News: झारखंड की राजधानी रांची में अपराधियों ने वाहन चेकिंग के दौरान एक महिला दारोगा को कुचलकर मार डाला. हादसे के वक्त दारोगा संध्या टोपनो बुरी तरह घायल हो गईं. उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी मौत हो गई...

Crime News: रांची में चेकिंग के दौरान महिला दारोगा की गाड़ी से कुच��लकर हत्या

महिला दारोगा संध्या टोपनो (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिन्दी: रांची से एक डरावनी खबर सामने आई है. बुधवार की सुबह रांची के तुपुदाना थाने में तैनात महिला दारोगा को अपराधियों ने वाहन से कुचलकर मार डाला है. वरदात के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. पुलिस ने अपराधियों की धरपकड़ के लिए बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन चलाया. पूरे इलाके के सीसीटीवी खंगाले. सुबह करीब 8 बजे पुलिस ने आरोपियों को धर दबोचा. जिस वाहन से हत्या की गई है उसे भी बरामद कर लिया गया है.

रांची के तुपुदाना थाना क्षेत्र के हुलहुंडू में गाड़ियों की चेकिंग चल रही थी. महिला दारोगा संध्या टोपनो चेकपोस्ट पर तैनात थीं. सुबह करीब 3 बजे एक पिकअप वैन तेजी से आ रही थी. संध्या टोपनो ने उसे रुकने का इशारा किया. रुकने की बजाय अपराधी संध्या टोपनो को कुचलते हुए आगे बढ़ गए. इस हादसे में संध्या टोपनो बुरी तरह से घायल हो गईं. उन्हें तुरंत रांची के रिम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें, हरियाणा में अवैध खनन रोकने गए डीएसपी सुरिंदर सिंह पर चढ़ाया डंपर, मौके पर ही मौत

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस के तमाम बड़े अधिकारी पहुंच गए. पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए अपराधियों को पकड़ लिया है. पुलिस का कहना हम सभी पहलू से मामले की जांच कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें, गैंगरेप से बचने के लिए नाबालिग स्कूल की छत से कूदी, हालत गंभीर

हरियाणा में डीएसपी को कुचलकर मार डाला था
गौरतलब है कि मंगलवार को हरियाणा के मेवात में खनन माफियाओं ने ऑन ड्यूटी डीएसपी सुरिंदर सिंह पर डंपर चढ़ाकर हत्या कर दी थी. सुरिंदर सिंह को पचगांव की पहाड़ियों में खनन की सूचना मिली. पचगांव की पहाड़ियों में खनन की इजाजत नहीं है. खनन की जानकारी मिलते ही सुरिंदर सिंह तत्काल वहां पहुंचे. वहां उन्होंने देखा कि एक डंफर में पत्थर भरे जा रहे हैं. उन्होंने तुरंत उसे रोकने का आदेश दिया लेकिन ड्राइवर ने उन पर ट्रक चढ़ा दी और घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement