Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jodhpur Stone Pelting: दो समुदायों के बीच विवाद के बाद पत्थरबाजी, धारा 144 लगाई गई

Jodhpur Clash: कानपुर में पत्थरबाजी और तनाव के बाद अब राजस्थान के जोधपुर से तनाव की खबरें आ रही हैं. दो समुदायों के बीच यहां जमकर पत्थरबाजी हुई है.

Jodhpur Stone Pelting: दो समुदायों के बीच विवाद के बाद पत्थरबाजी, धारा 144 लगाई गई

तस्वीर: वीडियो से ली गई है

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जोधपुर के सूरसागर इलाके में मंगलवार की देर शाम दो समुदायों के बीच झड़प होने की खबर है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों समुदायों के बीच जमकर पत्थरबाजी हुई है. घटना में तीन लोगों के घायल होने की खबर है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है. भारी संख्या में पुलिस बल की इलाके में तैनात की गई है. पुलिस ने तनाव को देखते हुए इलाके में धारा 144 लगा दी है. 

देर शाम दो पक्षों में शुरू हुआ विवाद
अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, घटना मंगलवार देर शाम की है. बताया जा रहा है कि एक विशेष धर्म के ही दो समुदाय के बीच किसी बात को लेकर विवाद शुरू हुआ था. विवाद बढ़ने के बाद दोनों पक्ष तैश में आ गए और एक-दूसरे पर पत्थरवाजी करने लगे.

दोनों ओर से एक दूसरे पर पत्थर फेंक गए हैं. इसमें तीन लोगों को चोटें आई हैं. सभी घायलों को निकट के अस्पताल में ले जाया गया है. पुलिस ने इस मामले में अब तक कुछ लोगों को हिरासत में लिया है. 

यह भी पढ़ें: Gyanvapi मामले में सुनवाई करने वाले जज रवि दिवाकर को मिली धमकी, बढ़ाई सुरक्षा

धारा 144 लागू, मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी
अब तक मिली जानकारी के अनुसार, फिलहाल स्थिति पूरी तरह से कंट्रोल में है और भीड़ पर काबू पा लिया गया है. हालांकि, मौके पर डीसीपी, एडीसीपी सहित पुलिस के अन्य अफसर पहुंच गए हैं.

इलाके में धारा 144 लागू कर दी है. अब दो से ज्यादा लोग अगर कहीं दिखाई दिए तो पुलिस उन पर एक्शन ले सकती है. घटना के बाद से स्थानीय लोग जरूर डरे हुए हैं.

यह भी पढ़ें: Tami Nadu: मां ने 5 साल तक दोस्त से करवाया बेटी का रेप फिर अस्पताल में बेचा एग  

ईद और अक्षय तृतीया के दिन भी हुआ था बवाल  
जोधपुर में हाल के दिनों मे यह सांप्रदायिक हिंसा की तीसरी घटना है. इससे पहले ईद और अक्षय तृतीया के दिन सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश हुई थी और जमकर बवाल हुआ था. 

जोधपुर के जालौरी गेट पर देर रात दो गुटों के बीच जमकर बवाल और पत्थरबाजी से इलाके में हालात तनावपूर्ण हो गए थे. हालात संभालने पहुंची पुलिस टीम पर भी उपद्रवियों ने पथराव किया था. इस घटना में कई पुलिसकर्मी भी जख्मी हुए थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement