Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

डॉक्टर को बुढ़ापे में महंगा पड़ा शादी का चक्कर, लगी 1.80 करोड़ की चपत

लखनऊ के एक नामी डॉक्टर को शादी का सपना देखना पड़ गया महंगा. गवाएं 1.80 करोड़. पढ़ें हमारे रिपोर्टर विशाल रघुवंशी की रिपोर्ट...

डॉक्टर को बुढ़ापे में महंगा पड़ा शादी का चक्कर, लगी 1.80 करोड़ की चपत

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: यूपी की राजधानी लखनऊ में एक बुजुर्ग डॉक्टर को दूसरी शादी का विज्ञापन देना महंगा पड़ गया. इश्क के खुमार में डूबे बुजुर्ग से उसकी होने वाली तथाकथित दुल्हन ने 1.80 करोड़ रुपये ऐंठ लिए. 

शहर के एक 70 वर्षीय नामी हृदय रोग विशेषज्ञ को ठग महिला ने पहले शादी के सपने दिखाए और बाद में 1.80 करोड़ रुपये खाते में ट्रांसफर करा गायब हो गई. पीड़ित डॉक्टर की शिकायत पर लखनऊ के साइबर क्राइम थाना में मुकदमा दर्ज किया गया है.

धूमधाम से हुई शादी, सुहागरात पर पता चला पति है नपुंसक, केस दर्ज

पीड़ित की पत्नी का 3 साल पहले ही देहांत हो गया था. कुछ दिन पहले ही विज्ञापन के जरिए अपने लिए दुल्हन ढूंढने का फैसला किया.  डॉक्टर के प्रस्ताव को देख कृषा शर्मा नाम की महिला ने उनसे संपर्क किया. कृषा ने खुद को 40 वर्षीय तलाकशुदा महिला बताया.

कृषा ने डॉक्टर से कहा कि उसने 7 लाख यूएस डॉलर का सोना दक्षिण अफ्रीका से खरीदा है. उसे लखनऊ के पते पर दक्षिण अफ्रीका की रॉयल सिक्योरिटी कोरियर कंपनी से भेजना है. वहां सोमालियन पाइरेट्स का डर होने से सभी लोग अपने कीमती सामान शिप से हटा रहे हैं. आप इस मामले में मेरी मदद करें. 

Lucknow PUBG Murder: इस शख्स के इशारे पर बेटे ने की मां की हत्या, पुलिस जांच में खुलासा

इसके बाद से डॉक्टर की रॉयल सिक्योरिटी कंपनी से व्हाट्सऐप पर चैटिंग और ई-मेल के जरिए बातचीत होने लगी. इस दौरान अलग-अलग तरीके से रुपये अलग-अलग बैंक खातों में जमा कराए गए. सभी रुपये भारत के बैंक खातों में जमा कराए गए. इन जालसाजों ने धीरे-धीरे कर 1.80 करोड़ रुपये जमा करा लिए. इसके बाद जालसाजों ने अपने सभी फोन नंबर ऑफ कर दिए.

डॉक्टर की शिकायत पर अब पुलिस जांच में जुट गई है. जिन एकाउंट में पैसा ट्रांसफर हुआ था उनकी डिटेल पुलिस खंगाल रही है. इसके साथ ही जिन नंबरों से डॉक्टर की बात हुई थी उन नंबरों की लोकेशन और कॉल डिटेल भी खंगाली जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement