Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lucknow PUBG Murder Case: बिल्डर से थी मां की दोस्ती, इसलिए बेटे ने की हत्या

लखनऊ PUBG हत्याकांड में नया खुलासा. मां की थी एक बिल्डर से दोस्ती. इसी वजह से बेटे ने की हत्या. पिता ने सिखाया पिस्टल चलाना...

Lucknow PUBG Murder Case: बिल्डर से थी मां की दोस्ती, इसलिए बेटे ने की हत्या

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिन्दी: लखनऊ PUBG हत्याकांड में एक नया मोड़ देखने को मिल रहा है. पुलिस ने शुरुआती जांच में इस हत्याकांड के पीछे PUBG थ्योरी की बात कही थी. अब यह थ्योरी गलत साबित हो रही है. जांच में मालूम चला है कि मां साधना सिंह की लखनऊ के एक बिल्डर से दोस्ती थी. इसी बात से बेटा नाराज रहता था. बेटे ने इस बारे में अपने पिता को भी फोन कर बताया था.

सूत्रों की मानें तो जब बेटे ने पिता को यह बता बताई तो पिता ने कहा था, 'मैं वहां होता तो बिल्डर और तुम्हारी मां, दोनों को गोली मार देता.' पिता की यही बात बेटे के दिमाग में घर कर गई और उसने मां की हत्या की योजना बना ली. मौका मिलते ही बेटे ने 4 जून को अपनी मां को गोली मार दी.

बिल्डर पुलिस में थी मिलीभगत
बताया जा रहा है कि मां साधना सिंह बराबर बिल्डर के घर जाती थी, जिससे बेटा परेशान रहता था. अब सवाल उठता है कि आखिर पुलिस ने इस हत्याकांड के पीछे PUBG की बात क्यों कही? सूत्रों की मानें तो बिल्डर और पुलिस की इसमें मिलीभगत है. साधना सिंह के मर्डर में बिल्डर का नाम न आए इसलिए पुलिस ने PUBG की थ्योरी गढ़ी.

PUBG Death Case: 10 घंटे तक तड़पती रही मां, बार-बार कमरा खोल देखता रहा बेटा

दैनिक भास्कर में छपी खबर के मुताबिक, बेटे को उसकी जानकारी करीब 1 साल पहले हुई थी. खबर है कि बेटे ने एक बार मां के मोबाइल में कुछ कॉल रिकॉर्डिंग सुन ली. उसके बाद बेटे को ऐसा लगने लगा कि उसकी मां किसी दूसरे इंसान के करीब चली गई है. 

मां बेटे को मारती थी
बेटे ने बताया कि मैंने बिल्डर अंकल और मां के रिश्ते बारे में पापा को फोन पर बता दिया. इसके बाद दोनों में खूब लड़ाई हुई. इस घटना के बाद मां ने मुझे खूब मारा. इस घटना के बाद मेरे मन में मां के लिए गुस्सा भर गया. इसी गुस्से की वजह से मैंने मां को गोली मार दी.

पिता ने सिखाया पिस्टल चलाना
बातचीत में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि पिता ने ही बेटे को पिस्टल चलाना सिखाया. बेटे ने बताया कि कुछ साल पहले पापा की पोस्टिंग राजस्थान में थी. हम सभी वहीं रहते थे. हमारे क्वॉर्टर के पास ही फायरिंग रेंज थी. मैं जवानों को रोज पिस्टल चलाते हुए देखता था. बाद में जब हम लखनऊ आए तो पापा ने मुझे पिस्टल चलाना सिखाया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement