Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Partha Chatterjee Arrest: भुवनेश्वर एम्स पहुंचे पार्थ चटर्जी, भीड़ ने लगाए चोर-चोर के नारे, Video वायरल

Bengal Teachers scam: पश्चिम बंगाल सरकार में मंत्री रहे पार्थ चटर्जी हिरासत से एम्स पहुंच गए हैं. उन्हें ईडी की हिरासत से इलाज के लिए भुवनेश्वर एम्स लाया गया है. चटर्जी को अस्पताल के बाहर देखकर लोगों ने चोर-चोर के नारे लगाना शुरू कर दिया था. 

Partha Chatterjee Arrest: भुवनेश्वर एम्स पहुंचे पार्थ चटर्�जी, भीड़ ने लगाए चोर-चोर के नारे,  Video वायरल

Partha Chatterjee Aiims

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पश्चिम बंगाल के शिक्षक भर्ती घोटाला मामले में गिरफ्तार पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी (Partha Chatterjee Aiims) को इलाज के लिए भुवनेश्वर एम्स शिफ्ट किया गया है. चटर्जी को व्हील चेयर पर एम्स लाया गया था और स्टाफ उन्हें अंदर लेकर गया. इस दौरान एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लोग उन्हें देखते ही चोर-चोर के नारे लगाने लगे हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को जमकर शेयर किया जा रहा है. चटर्जी ने गिरफ्तारी के 2 दिन बाद ही तबीयत खराब होने की बात कही थी. इसके बाद उन्हें कोलकाता के ही एक अस्पताल में भर्ती किया गया था और फिर एम्स शिफ्ट किया गया है. 

Partha Chatterjee Viral Video 
जांच एजेंसी ने कोर्ट में दावा किया है कि टीएमसी नेता जांच में बिल्कुल भी सहयोग नहीं कर रहे हैं. वह लगातार धमकाने के अंदाज में अधिकारियों से बात कर रहे हैं. इस बीच गिरफ्तारी के 2 ही दिन बाद पार्थ चटर्जी की तबीयत बिगड़ गई है. 

उन्होंने पहले तबीयत खराब होने की बात करके अस्पताल में भर्ती कराए जाने की मांग की थी. कोलकाता के एसकेएम अस्पताल से उन्हें भुवनेश्वर एम्स शिफ्ट किया गया है. एम्स के बाहर मौजूद लोगों ने उन्हें देखकर चोर-चोर के नारे लगाए हैं. यह वीडियो वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: पार्थ चटर्जी पर ममता बनर्जी के लिए फैसला लेना बहुत मुश्किल, चक्रव्यूह में घिरी हैं टीएमसी सुप्रीमो 

पार्थ चटर्जी के ठिकानों पर ED Raid
प्रवर्तन निदेशालय ने पार्थ चटर्जी और उनकी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी के फ्लैट और कई ठिकानों पर रेड की थी. रेड में अर्पिता के घर से 21 करोड़ के करीब कैश बरामद हुआ था. जांच एजेंसियों को अब तक कई चौंकाने वाली जानकारी मिली है. 

पता चला है कि चटर्जी कोलकाता के पॉश इलाके डायमंड सिटी में 3 फ्लैट के मालिक हैं. इन 3 में से एक फ्लैट में सिर्फ उनके कुत्ते रहते हैं. इस फ्लैट में कई एसी लगे हैं और यह पूरी तरह से फर्निश्ड फ्लैट है.  

यह भी पढ़ें: ममता बनर्जी के करीबी Partha Chatterjee गिरफ्तार, जानें कौन हैं और क्या है पूरा मामला

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement