Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नाबालिग से रेप का आरोपी कर रहा था सत्येंद्र जैन की मसाज, AAP ने किया था फिजियोथेरेपी का दावा

Satyendra Jain News: सत्येंद्र जैन और आम आदमी पार्टी की मुश्किलें बढ़ सकती है. तिहाड़ में उनकी मसाज कर रहा शख्स जेल का एक कैदी है.

नाबालिग से रेप का आरोपी कर रहा था सत्येंद्र जैन की मसाज, AAP ने किया था फिजियोथेरेपी का दावा

नाबालिग से रेप का आरोपी कर रहा था सत्येंद्र जैन की मसाज

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तिहाड़ जेल से सत्येंद्र जैन की वीडियो वायरल होने के बाद आम आदमी की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. सत्येंद्र जैन की वीडियो वायरल होने के बाद आम आदमी पार्टी की तरफ से यह दावा किया गया था कि उन्हें फिजियोथेरेपी दी जा रही थी. अब इस मामले में चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है.

जेल में मौजूद सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, वीडियो में जो शख्स सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) की मसाज करता हुआ नजर आ रहा है, वह कोई फिजियोथेरेपिस्ट नहीं है. सूत्रों ने बताया कि वीडियो में सत्येंद्र जैन की मसाज कर रहे व्यक्ति का नाम रिंकू है. रिंकू रेप का आरोपी है. उसपर नाबालिग से रेप का आरोप दर्ज है. रिंकू पर POCSO एक्ट के अलावा IPC की धारा  376, 506 और 509 के तहत मामला दर्ज है.

मनीष सिसोदिया ने किया था फिजियोथेरेपी का दावा
दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भाजपा पर तिहाड़ जेल से जैन के वीडियो लीक करने का आरोप लगाते हुए दावा किया था कि वह रीढ़ की चोट की वजह से फिजियोथेरेपी करा रहे थे. उन्होंने कहा था, "उनकी (जैन) रीढ़ की हड्डी में चोट लगी थी और यहां तक कि उनकी दो सर्जरी भी हुईं. चिकित्सकों ने अस्पताल से छुट्टी दिए जाने पर उन्हें फिजियोथेरेपी की सलाह दी थी और उन वीडियो में वह फिजियोथेरेपी कराते दिख रहे हैं."

पढ़ें- जेल में सत्येंद्र जैन को चाहिए फल और सलाद, कोर्ट में लगाई याचिका

सत्येंद्र जैन के वायरल वीडियो में वह तिहाड़ जेल में पीठ और पैरों की मालिश कराते दिख रहे हैं. वीडियो में सत्येंद्र जैन कुछ दस्तावेज पढ़ते देखे जा सकते हैं जबकि सफेद टी-शर्ट पहने एक व्यक्ति उनके पैरों की मालिश करते दिखाई दे रहा है. इस वीडियो में सत्येंद्र जैन के पास में 'मिनरल वाटर' की बोतलें और एक रिमोट भी देखा जा सकता है.

पढ़ें- J&K: भारत की तरफ बढ़ रहा था घुसपैठिया, BSF ने ललकारा, नहीं माना तो कर दिया ढेर

एक दूसरे कथित वीडियो में वह एक कुर्सी पर बैठ कर सिर की मालिश कराते दिख रहे हैं. इस सप्ताह की शुरुआत में तिहाड़ जेल के एक अधीक्षक को जेल में सत्येंद्र जैन को विशेष सुविधा प्रदान करने में कथित संलिप्तता के लिए निलंबित कर दिया गया था. अब सत्येंद्र जैन की मालिश करते दिखाई दे रहे व्यक्ति के रेप का आरोपी होने की बात कही जा रही है.

इनपुट- ANI / भाषा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement