Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली में स्कूल से लौट रही छात्रा पर गिरा लोहे का गेट, हुई मौत

दिल्ली में बिजली कंपनी के ऑफिस का गेट स्कूल से घर लौट रही बच्ची के ऊपर गिरा. इलाज के दौरान दम तोड़ा. पिता ने लगाया लापरवाही का आरोप...

दिल्ली में स्कूल से लौट रही छात्रा पर गिरा लोहे का गेट, हुई मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: दिल्ली में लापरवाही ने आज एक मासूम की जान ले ली. उत्तर-पूर्वी दिल्ली के खजूरी खास इलाके में छठी क्लास की बच्ची के ऊपर लोहे का गेट गिर जाने से उसकी मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दिल्ली पुलिस ने बताया कि मंगलवार की दोपहर छठी क्लास में पढ़ने वाली 13 साल की बच्ची अपनी दो और सहेलियों के साथ स्कूल से घर लौट रही थी. जब तीनों एक बिजली कंपनी के ऑफिस के सामने से गुजर रही थीं उसी वक्त उसका गेट बच्ची के ऊपर गिर गया. गेट के ऊपर लगा नुकीला भाग उस बच्ची के सिर में धंस गया. उसके साथ चल रहीं दो बच्चियां गेट की चपेट में आने से बाल-बाल बच गईं. घायल बच्ची को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें, दिल्ली एम्स के बाहर बेकाबू कार ने मारी ऑटो, साइकिल में टक्कर, 3 की मौके पर ही मौत

बच्ची के पिता ऑटो ड्राइवर हैं. उनका विजय पाल है. उन्होंने बताया कि जब घटना हुई तो मैं महरौली में था. मैं तुरंत लौटा, लेकिन बेटी को नहीं बचा  पाया. विजयपाल ने बताया कि इसकी जांच होनी चाहिए कि गेट कैसे गिरा. वह ठीक से नहीं जुड़ा होगा. जो भी लोग इसके लिए दोषी हों उनके खिलाफ सख्त कर्रवाई होनी चाहिए. साथ ही उन्होंने डॉक्टरों पर भी लापरवाही का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि डॉक्टरों ने उनकी बेटी का तुरंत इलाज शुरू नहीं किया. मेरी बेटी तड़प रही थी और वे कुछ स्पष्ट बता नहीं रहे थे. वह किसी बड़े अस्पताल के लिए रेफर भी नहीं कर रहे थे और अंत में मेरी बच्ची ने दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें, दिल्ली में चीनी मांझे से नहीं रुक रहा मौत का सिलसिला, एक और शख्स की गर्दन कटी

दिल्ली पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement