Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bihar: स्कूल में 'मिड डे मील' नहीं, टीचर बच्चों से कराते हैं मसाज, गुस्साए छात्रों ने तोड़ दिया बिहार का यह स्कूल

Bihar: कटिहार के बरियाउल अपग्रेडेड मिडिल स्कूल में छात्रों ने तोड़फोड़ की है. तोड़फोड़ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Bihar: स्कूल में 'मिड डे मील' नहीं, टीचर बच्चों से कराते हैं मसाज, गुस्साए छात्रों ने तोड़ दिया बिहार का यह स्कूल

बिहार के छात्रों ने स्कूल में किया जमकर हंगामा.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार के कटिहार (Katihar) जिले में मिड डे मील (Mid-Day Meal) के नाम पर छात्रों ने जमकर हंगामा किया है. दोपहर के खाने में कथित तौर पर धांधली सामने आई थी जिसके बाद गुस्साए छात्रों ने स्कूल में जमकर तोड़फोड़ की है. छात्रों का आरोप है कि स्कूल में छात्रों को दोपहर में खाना नहीं दिया जा रहा है.

छात्रों का कहना है कि टीचर स्कूल में पढ़ाते नहीं हैं बल्कि छात्रों को मालिश के लिए मजबूर करते हैं. छात्रों ने जिस स्कूल में हंगामा किया है उसका नाम बरियाउल अपग्रेडेड मिडिल स्कूल है. यह बरसोई प्रखंड के अबदपुर थाना क्षेत्र में पड़ता है.

इस बंदूक से हुई थी शिंजो आबे की हत्या, जापान में हैंडमेड हथियारों पर उठने लगे सवाल

देखें वीडियो-


छात्रों के हंगामे का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर छात्रों के हंगामे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. छात्र टिन शीट से बने स्कूल की बाउंड्री में तोड़फोड़ करते नजर आ रहे हैं. छात्र सबसे ज्यादा स्कूल के प्रधान अध्यापक से नाराज हैं. छात्रों का कहना है कि पढ़ाई की जगह मसाज पर टीचरों का ध्यान है.

ग्रामीणों ने छात्रों को उकसाया

स्थानीय मीडिया का दावा है कि छात्रों को ग्रामीणों ने हंगामे के लिए उकसाया था, तभी छात्रों ने स्कूल में तोड़फोड़ की है. स्कूल के परिसर में छात्रों ने जमकर हंगामा किया है. जिला प्रशासन ने पूरे प्रकरण पर संज्ञान लिया है. डीएम ने मामले की जांच के लिए आदेश जारी कर दिया है. 

Shinzo Abe Murder : इसलिए बड़ी है जापान में पूर्व PM की हत्या; साल में 1,000 से भी कम हैं मर्डर, गिर रहा क्राइम ग्राफ

शिक्षकों ने छात्रों को मसाज करने के लिए किया मजबूर

जिला परिषद के सदस्य मोहम्मद गुलजार आलम ने कहा है कि स्कूल के अधिकारी नियमित तौर पर छात्रों को मिड डे मील नहीं दे रहे हैं. शिक्षक छात्रों को पढ़ने की जगह मालिश करने के लिए कह रहे हैं. छात्रों के हंगामे का वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement