Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tami Nadu Crime: मां ने 5 साल तक दोस्त से करवाया बेटी का रेप फिर अस्पताल में बेचा एग   

Tamilnadu में मां ने पैसे के लिए अपनी ही बेटी के साथ जुल्म की हद पार कर दी है. महिला ने नाबालिग बेटी का रेप करवाया और फिर उसके एग्स को भी बेचती थी.

Tami Nadu Crime: मां ने 5 साल तक दोस्त से करवाया बेटी का रेप फिर अस्पताल में बेचा एग   

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: तमिलनाडु में एक मां ने ही अपनी नाबालिग बेटी का रेप कराया और फिर उसके एग्स का सौदा कर दिया था. एक अंग्रेजी अखबार में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक, मामला सेलम जिले का है. पुलिस ने जब मामले की तफ्तीश शुरू की तो एक के बाद एक पर खुलती चली गई. महिला अपने पुरुष दोस्तों से पहले बेटी का रेप करवाती थी और फिर उसके एग्स का सौदा शहर के अस्पतालों में करती थी. 

4 साल में 8 बार किया गया एग्स का सौदा
रेप पीड़िता की मां और उसके पुरुष दोस्त को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि लड़की के साथ रेप और उसके एग्स को बेचने का सिलसिला 2017 से चल रहा था। उस वक्त लड़की नाबालिग थी। पिछले 4 साल में 8 से ज्यादा बार उसकी कोख का सौदा किया गया है.

हैरान करने वाली बात है कि मां इस अपराध की मास्टरमाइंड थी और अपने पुरुष मित्रों के साथ मिलकर इस पूरे अपराध को बेहद खुफिया तरीके से अंजाम देती थी. बेटी की शिकायत के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है.

यह भी पढ़ें: Kashmir को लेकर केजरीवाल ने बोला भाजपा पर हमला, कहा- हम एक्शन चाहते हैं

IVF के लिए एग्स बेचने का शक 
लड़की ने बताया कि हर बार प्रेग्नेंट होने के बाद एग बेचने पर हॉस्पिटल से 20 हजार रुपए मिलते थे. इसमें से 5 हजार रुपए एक महिला कमीशन के रूप में लेती थी और बाकी पैसे मां और उसका दोस्त रखता था. 

ऐसा साल में दो बार किया जा रहा था. संदेह है कि ऐसा IVF के लिए किया जा रहा था. फिलहाल पुलिस अस्पताल प्रशासन और कमीशन लेने वाली महिला की भी खोज कर रही है और हर एंगल से मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: हाई कोर्ट ने IPS सहित चार पुलिस अधिकारियों को जेल की सजा, यह है मामला

लड़की की शिकायत पर हुआ एक्शन
लड़की के माता-पिता 10 साल पहले अलग हो गए थे. इसके बाद से वह अपनी मां के साथ उसके पुरुष दोस्त के यहां रहती थी. कई साल से हैवानियत झेल रही लड़की मई में अपने घर से भागकर अपने दोस्त के पास चली गई थी. 

पीड़िता ने दोस्त को आपबीती सुनाई और बताया कि नाबालिग थी उस वक्त भी उसके साथ रेप किया गया था. इसके बाद उसके दोस्त और कुछ रिश्तेदारों ने मिलकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने लड़की की मां और उसके पुरुष दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement