Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'इमाम को गोली मार देंगे और शाही मस्जिद को बम से उड़ा देंगे,' धमकी के बाद बरेली में हड़कंप

बरेली शाही मस्जिद को बम से उड़ा देने की धमकी. साथ ही इमाम खुर्शीद आलम को गोली मारने की चेतावनी.पढ़ें हमारे रिपोर्टर अजय कश्यप की रिपोर्ट...

'इमाम को गोली मार देंगे और शाही मस्जिद को बम से उड़ा देंगे,' धमकी के बाद बरेली में हड़कंप

बरेली का शाही मस्जिद

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: उत्तर प्रदेश के बरेली से बड़ी खबर आ रही है. शहर के शाही जामा मस्जिद को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. धमकी भरा पोस्टर मस्जिद के बाहर दीवार पर चिपकाया गया है. धमकी में जुमे की नमाज नहीं पढ़ने की नसीहत दी गई है. मस्जिद के शाही इमाम को भी गोली मारने की धमकी दी गई है. ध्यान रहे जामा मस्जिद किला थाना क्षेत्र में हैं. पुलिस के तमाम सीनियर अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और इंतजामिया कमिटी के लोगों से बात कर मामले की जांच शुरू कर दिए हैं.

इंतजामियां कमिटी के पदाधिकारियों ने बताया कि बुधवार को सुबह की नमाज के वक्त जब लोग मस्जिद में पहुंचे तो वहां उन लोगों ने पोस्टर देखा. पोस्टर में लिखा है कि मस्जिद के इमाम खुर्शीद आलम को निकाला जाए नहीं तो उन्हें गोली मार दी जाएगी. पोस्टर में लिखा है कि ऐसा न करने पर किसी भी जुमे को मस्जिद को बम से उड़ा दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें, देखें, उत्तर प्रदेश में पुलिस वाले यूं कर रहे हैं 'तमंचे' पर डिस्को!

शाही मस्जिद को बम से उड़ाने की धमकी की जानकारी पूरे इलाके में जंगल की आग की तरह फैल गई. देखते ही देखते वहां हजारों की संख्या में लोग जुट गए. इंतजामियां कमिटी ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई. वहां जमा लोगों की भीड़ को समझाकर वापस भेजा गया. पोस्टर लगाने वाले को तुरंत अरेस्ट कर लेने का  आश्वासन दिया गया.

यह भी पढ़ें, UP: मौलाना तौकिर रजा पर योगी सरकार ने कसा शिकंजा, अनुमति से अधिक भीड़ जुटाने पर केस दर्ज

पुलिस का मानना है कि इमाम खुर्शीद से रंजीश रखने वाले किसी शख्स ने ऐसा किया होगा. पुलिस आसपास के तमाम सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है. पुलिस का दावा है कि आरोपी को तुरंत ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. साथ पुलिस ने शाही मस्जिद के इमाम को सुरक्षा देने का भा आश्वासन दिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement