Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पत्नी ने दी पति की सुपारी, बदमाशों ने कर दिया 'खेल', पढ़ें, प्यार, नफरत और साजिश की पूरी कहानी!

बेंगलुरु से क्राइम की एक अजीब खबर सामने आई है. यहां एक पत्नी ने ही अपने पति की सुपारी दी लेकिन बदमाशों ने उसके पति की हत्या करने की बजाए उससे दोस्ती कर ली. यही नहीं उन लोगों ने उसके साथ पार्टी भी की...

पत्नी ने दी पति की सुपारी, बदमाशों ने कर दिया 'खेल', पढ़ें, प्य�ार, नफरत और साजिश की पूरी कहानी!

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: कर्नाटक के बेंगलुरु से प्यार और नफरत की अजीब कहानी सामने आई है. एक 26 साल की महिला की किसी और के साथ नजायज संबंध थे. उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की साजिश रची. इस काम के लिए दोनों ने 2 लाख रुपये में 3 कॉन्ट्रैक्ट किलर हायर किए. इसमें सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि गुंडों ने उसके पति का अपहरण तो कर लिया लेकिन हत्या करने की बजाए उसके साथ दोस्ती कर ली. यही नहीं, पति के शरीर टोमैटो केचअप डालकर उसकी पत्नी को काम पूरा होने का फोटो भेज दिया.

बेगलुरु के डोड्डाबिदारकल्लू की रहने वाली अनुपल्लवी की शादी नवीन कुमार से हुई है. उनके दो बच्चे भी हैं. नवीन एक मिल चलाते हैं और साथ ही कैब चलाने का भी काम करते हैं. बताया जा रहा है कि अनुपल्लवी का हिमवंत कुमार नाम के शख्स के साथ संबंध था. दोनों नवीन को रास्ते से हटाना चाहते थे. 

यह भी पढ़ें, 6 प्रेमिकाओं के 'इश्क' में बना अपराधी, पुलिस ने चोरी की गाड़ी समेत दबोचा

इस काम के लिए उन लोगों ने 3 कॉन्ट्रैक्ट किलर की व्यवस्था की. 90,000 रुपये बतौर एडवांस दिया. साथ ही काम खत्म होने पर 1.10 लाख रुपये  देने थे. तय हुआ कि हत्या के बाद तस्वीर भी भेजनी है. 

23 जुलाई को इन कॉन्ट्रैक्ट किलर्स ने नवीन की कैब किराए पर ली. उन लोगों ने बाद में नवीन का अपहरण कर लिया और उसे एक घर में कैद कर लिया. हालांकि, उन लोगों ने नवीन की हत्या नहीं की और उससे दोस्ती कर ली. नवीन के साथ कॉन्ट्रैक्ट किलर्स ने पार्टी भी की. 

यह भी पढ़ें, 11 साल की लड़की की 'दोस्त' ने ही करवाया गैंगरेप, पूरी घटना देखती रही और हंसती भी रही

हत्या की पुष्टि के लिए उन लोगों ने टोमैटो केचअप खरीद कर नवीन के शरीर पर डाल दिया और उसका फोटो खींच कर अनुपल्लवी और हिमवंत को भेज दिया. तस्वीर देखने के बाद हिमवंत ने गिरफ्तारी के डर से खुदकुशी कर ली. इधर नवीन की बहन ने घर नहीं लौटने पर 2 अगस्त को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई.

यह भी पढ़ें, सेक्स से इनकार करती थी पत्नी, दोस्त के साथ मिलकर मौत के घाट उतारा

पुलिस ने जब हिमवंत और अनुपल्लवी के फोन की जांच की तो पता चला कि इन लोगों ने कॉन्ट्रैक्ट किलर्स को हायर किया था और इस साजिश में अनुपल्लवी की मां भी शामिल थी. पुलिस ने तीनों कॉन्ट्रैक्ट किलर्स हरीश, नागराजू और मगिलन को अरेस्ट कर लिया है. साथ ही अनुपल्लवी और उसकी मां को भी गिरफ्तार कर लिया है. इसमें सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि नवीन ने पुलिस से अनुपल्लवी को माफ करने की बात कही है. नवीन का कहना है कि मैं अनुपल्लवी को बहुत प्यार करता हूं और उसके बिना नहीं रह सकता.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement