Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Jalaun Rape Case: 13 वर्षीय नाबालिग को दरिंदे ने बनाया हवस का शिकार, आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

जनपद जालौन में युवक ने घर में घुसकर 13 वर्षीय नाबालिग के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है. पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी गई है.

UP Jalaun Rape Case: 13 वर्षीय नाबालिग को दरिंदे ने बनाया हवस का शिकार, आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

Image Credit - Zee News

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः  उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जालौन (Jalaun) जनपद से नाबालिग (Minor) के साथ रेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. जहां पड़ोस में रहने वाले युवक ने ही किशोरी से दुष्कर्म कर डाला. पीडिता ने परिजनों के घर लौटने पर घटना की जानकारी परिजनों को दी. परिजन पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की, जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए उरई (Orai) के राजकीय मेडिकल कॉलेज भेजा.

यह भी पढ़ेः आज पीएम मोदी जारी करेंगे 1, 2, 5, 10, 20 रुपए के स्पेशल कॉइन, दृष्टिहीन लोगों को आसानी

बता दें कि रेप की वारदात जालौन (Jalaun) जनपद के चुर्खी थाना क्षेत्र के एक गांव की है. जहां गांव की रहने वाली 13 वर्षीय नाबालिग (Minor) घर पर अकेली थी, किशोरी के परिजन काम करने के लिए खेत पर गए हुए थे. उसी दौरान पड़ोस में रहने वाला युवक पप्पू कुशवाहा किशोरी को अकेला देखकर घर में घुस आया. आरोपी ने नाबालिग (Minor) को डरा धमका कर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. नाबालिग के शोर मचाने पर आरोपी मौके से जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया. इस घटना की जानकारी परिजनों को तब हुई जब वह खेत से काम करके लौटे. पीड़िता की आपबीती सुनकर परिजनों के होश उड़ गए. परिजनों ने आनन-फानन में चुर्खी थाने में जाकर इस पूरी घटना की जानकारी थाना प्रभारी को दी. पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए तत्काल मामला दर्ज कर लिया, साथ ही पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा दिया. फिलहाल पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़ेः Kanpur Violence : पांच और की हुई गिरफ्तारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए सभी आरोपी

वहीं इस मामले में जालौन के अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है, साथ ही आरोपी को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है और जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा, जिसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement