Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alwar Gangrape: नाबालिग से 8 लड़कों ने किया गैंगरेप, अश्लील वीडियो बनाकर हजारों वसूले, अब हुआ ये एक्शन

Alwar Gangrape: अलवर में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोपियों ने पीड़िता का अश्लील वीडियो बनाकर 50 रुपये भी वसूल लिए.

Alwar Gangrape: नाबालिग से 8 लड़कों ने किया गैंगरेप, अश्लील वीडियो बनाकर हजारों वसूले, अब हुआ ये एक्शन

सांकेतिक तस्वीर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान के अलवर जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई हैं. यहां 8वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक नाबालिग लड़की के साथ आठ युवकों ने गैंगरेप (Gangrape) किया है. आरोपियों ने नाबालिग का अश्लील वीडियो भी बना लिया और उसे ब्लैकमेल कर रुपये वसूल लिए. जब वह दोबारा पैसे नहीं दे पाई तो आरोपियों ने उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

मामला अलवर जिले के भिवाड़ी के किशनगढ़बास थाना क्षेत्र का है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने 9 महीने पहले अश्लील फोटो होने का झांसा देकर नाबालिग को एक सुनसान जगह बुलाया था और फिर वहां जबरन कपड़े उतरवा कर उसकी अश्लील वीडियो बना लिया.

वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करने की धमकी देकर छात्रा के साथ 8 युवकों ने गैंगरेप किया. बाद में आरोपी रुपये देने की डिमांड करने लगे. पीड़िता से आरोपियों ने 50 रुपये भी वसूल लिए लेकिन बाद में ढाई लाख रुपये की मांग करने लगे.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed ने पहनी घड़ी से बनी ट्रांसपेरेंट स्कर्ट, लोग बोले- सब आ गया नजर  

ब्लैकमेल कर पीड़िता से वसूले 50 हजार


पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता के भाई ने बताया, मुख्य आरोपी साहिल नाम का लड़का है, जिसने 31 दिसंबर 2021 को उसकी बहन को पास की एक जगह पर बुलाया था. शिकायत के मुताबिक, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपियों ने पीड़िता के साथ कई बार दुष्कर्म किया गया. इस साल अप्रैल-जून के बीच आरोपियों ने पीड़िता से 50 हजार रुपये भी वसूल लिए फिर और पैसों की मांग करने लगे. जब पैसे नहीं मिले तो आरोपियों ने कथित तौर पर स्थानीय सोशल मीडिया ग्रुप पर वीडियो वायरल कर दिया.

ये भी पढ़ें- महिला ने सैंडल में छिपाई 4.9 करोड़ की कोकीन, मुंबई एयरपोर्ट पर गिरफ्तार

गंभीर धाराओं में केस दर्ज

पुलिस उपाधीक्षक अतुल आगरा ने कहा कि मामले में आईपीसी की धारा 376D और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (Pocso) एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है. प्रथम दृष्टता में आरोप सही प्रतीत हो रहे हैं. मामले की जांच की जा रही है. साथ ही पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement