Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Assam: रैगिंग से बचने के लिए छात्र हॉस्टल की दूसरी मंजिल से कूदा, CM ने दिए जांच के आदेश

Assam News: मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने घटना पर दुख जताया है. छात्र के साथ कई दिनों से कॉलेज में रैगिंग की जा रही थी.

Assam: रैगिंग से बचने के लिए छात्र हॉस्टल की दूसरी मंजिल से कूदा, CM ने दिए जांच के आदेश
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: असम के डिब्रूगढ़ यूनिवर्सिटी (Dibrugarh University) में रैगिंग से बचने के लिए खुदकुशी (Suicide) की कोशिश करने का मामला सामने आया है. यहां रैगिंग से परेशान एक छात्र ने PNGB हॉस्टल की दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी. छात्र को गंभीर चोटें आई हैं. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने मामले में जांच के आदेश दिए हैं.

पुलिस के मुताबिक, छात्र का नाम आनंद शर्मा है. उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. बताया जा रहा है कि PNGB हॉस्टल में छात्र के साथ कई दिनों से रैगिंग की जा रही थी. वह सीनियर की रैगिंग से तंग आ गया था और इसी से बचने के लिए उसने आत्महत्या करने का कदम उठाया.पीड़ित छात्र के परिजनों ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. 

ये भी पढ़ें- हिमाचल में रची गई थी श्रद्धा की हत्या की साजिश? जांच में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

डिब्रूगढ़ के एसपी ने बताया कि इस मामले में FIR दर्ज कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही उसके 4 अन्य साथियों को हिरासत में लिया है. उन्होंने कहा कि घटना की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- इमारत में आग, सड़कों पर प्रदर्शन... जिनपिंग की जीरो कोविड पॉलिसी के खिलाफ सुलग उठा चीन

सीएम ने दिए जांच के आदेश
असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने घटना पर दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट किया, 'पता चला है कि डिब्रूगढ़ यूनिवर्सिटी के एक छात्र को रैगिंग के एक कथित मामले में चोट लगी है. करीबी नजर रखी गई थी और जिला प्रशासन के साथ आगे की कार्रवाई का समन्वय किया गया था. आरोपी की तलाश की जा रही है, पीड़ित को चिकित्सा देखभाल प्रदान की जा रही है.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement