Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Crime: ट्रैफिक पुलिस पर निकला युवती का गुस्सा, सरेआम पुलिसकर्मी की पिटाई

यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर पुलिसकर्मी ने रोका तो युवती ने साथियों के साथ मिलकर कर दी पिटाई, पुलिसकर्मी के सिर पर आई चोट.

Delhi Crime: ट्रैफिक पुलिस पर निकला युवती का गुस्सा, सरेआम पुलिसकर्मी की पिटाई

Image Credit - Zee Delhi-NCR-Haryana

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः देश की राजधानी दिल्ली में युवती की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है. मामला चौकाने वाला है जहां गुस्साई युवती ने सरेआम अपने साथियों के साथ मिलकर ट्रैफिक पुलिस के जवान की पिटाई कर दी. मामला यातायात नियमों के उल्लंघन से जुड़ा है. युवती की गुंडागर्दी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ेः MSP: मॉनसून से पहले किसानों को Modi Govt का बड़ा तोहफा, खरीफ की 17 फसलों का बढ़ा एमएसपी

युवती ने पुलिसकर्मी पर हाथापाई करने का आरोप लगाया है. जबकि वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि युवती पुलिसकर्मी के साथ न केवल अभद्रता कर रही है बल्कि जमकर मारपीट भी कर रही है. इस घटना में उसके दो साथी भी उसका साथ देते नजर आ रहे हैं. मामले को बढ़ता देख घटनास्थल पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस के अन्य जवानों ने मामले को संभाला.

जानकारी के मुताबिक पुलिसकर्मी के साथ मारपीट की यह घटना ट्रैफिक खुलवाने के दौरान हुई. पुलिसकर्मी देवली रोड़ पर ट्रैफिक खुलवाने के पहुंचा था, उसी दौरान युवती और उसके दो साथी गलत दिशा से स्कूटी पर आ रहे थे. पुलिसकर्मी के रोकने पर युवती भड़क गई और उसने अपने साथियों के साथ मिलकर ट्रैफिक पुलिसकर्मी की जमकर पिटाई कर दी. मारपीट की घटना में पुलिसकर्मी के सिर में चोट आयी है.

यह भी पढ़ेः Delhi Crime: दिल दहला देने वाली घटना, सिगरेट के लिए 10 रुपये ना देने पर नाबालिग की हत्या

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement