Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MCD Election: AAP ने टिकट के लिए मांगे ₹80 लाख? भाजपा ने जारी किया नया स्टिंग

Delhi MCD Election 2022: संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस से आम आदमी पार्टी में शामिल हुईं बिंदू से टिकट के लिए 80 रुपये मांगे गए.

MCD Election: AAP ने टिकट के लिए मांगे ₹80 लाख? भाजपा ने जारी किया नया स्टिंग

संबित पात्रा ने AAP पर लगाया टिकट बेचने का आरोप

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिल्ली एमीसीडी चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) लगातार आम आदमी पार्टी पर हमलावर है. बीजेपी ने AAP पर टिकट बेचने का आरोप लगाया है. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एक स्टिंग जारी किया है. जिसमें आरोप लगाया कि एमसीडी चुनाव में टिकट के लिए AAP ने अपनी ही एक महिला कार्यकर्ता से 80 लाख रुपये की डिमांड की.

संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस से आम आदमी पार्टी में शामिल हुईं बिंदू से टिकट के लिए 80 लाख रुपये मांगे गए. वह रोहिणी के वार्ड 55 से टिकट मांग रही थीं. उन्होंने बताया कि बिंदू से एक बार में ही पूरा पैसा देने के लिए कहा गया. जिसकी वह पूरी स्टिंग कर रही थीं. बिंदू ने टोकन के तौर पर पहले 21 लाख देने की बात कही और बाद में 40 लाख, फिर 20 लाख रुपये देने की बात कही. लेकिन आप नेताओं ने उनसे यह कह कर मना कर दिया कि पूरा पैसा एक साथ देना होगा. क्योंकि 8 नेता पहले ही पूरा पैसा दे चुके हैं. स्टिंग में कहा गया 110 सीट की बुकिंग हो गई हैं, अगर आपको अपनी सीट बुक करानी है तो पूरा पैसा अभी देना होगा.

ये भी पढ़ें- दिल्ली की आयुषी को किसने मारा? मथुरा में मिले लाल ट्रॉली बैग ने खोला हत्यारे का राज

BJP सत्येंद्र जैन का वीडियो किया था जारी
इससे पहले बीजेपी ने मनी लॉन्ड्रिंग में तिहाड़ जेल में बंद आप मंत्री सत्येंद्र जैन का एक वीडियो जारी किया था. जिसमें सत्येंद्र जैन जेल के अंदर एक शख्स से पैर और सिर की मसाज कराते नजर आ रहे हैं. वीडियो में जैन कुछ कागजात पढ़ते देखे जा सकते हैं और सफेद टी-शर्ट पहने एक व्यक्ति को उनके पैरों और सिर की मालिश करते नजर आ रहा है. बीजेपी ने आरोप लगाया कि सत्येंद्र जैन जेल में मौज काट रहे हैं.

बीजेपी उड़ा रही है मजाक
हालांकि, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने मसाज की बात से इंकार किया था. उन्होंने कहा कि सत्येंद्र जैन को रीढ़ की हड्डी में चोट के कारण फिजियोथेरैपी की सलाह दी गई थी लेकिन बीजेपी उनकी बीमारी का मजाक बना रही है. इस मामले में दिल्ली की कोर्ट ने ईडी को नोटिस भी भेजा है और जवाब मांगा है कि यह वीडियो लीक कैसे हो गया.
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement