Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gurugram News: लिव-इन में रह रहे कपल ने की आत्महत्या, पंखे से लटका मिला शव

Gurugram Live In Couple Suicide: गुरुग्राम में एक लिव इन कपल का शव घर में मिला है. मृतक महिला और पुरुष दोनों दिल्ली के एक गांव के रहने वाले थे.

Gurugram News: लिव-इन में रह रहे कपल ने की आत्महत्या, पंखे से लटका मिला शव

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुरुग्राम के सुशांत लोक (Gurugram Sushant Lok) में लिव इन कपल की लाश पंखे से लटके मिली है. दोनों के कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस फिलहाल हर एंगल से जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि कपल किराए के घर में पिछले  डेढ़ साल से रह रहा था. अभी तक की जानकारी से ऐसा लग रहा है कि दोनों के घरवालों को इस बारे में जानकारी नहीं थी.

पंखे से लटककर कर ली खुदकुशी 
थाना प्रभारी पूनम हुड्डा ने बताया, 'दंपति लिव-इन रिलेशनशिप में थे और पिछले डेढ़ साल से यहां रह रहे थे. आदमी दिल्ली के किसी होटल में शेफ था. महिला एक प्रमुख फूड डिलीवरी कंपनी में काम कर रही थी. अब तक की जांच से ऐसा लग रहा है कि कपल ने रविवार की देर रात सुसाइड किया है. फिलहाल पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है. 

घटना का पता सोमवार की सुबह तब चला जब पड़ोसियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी थी. पड़ोसियों ने घर में कोई हलचल नहीं देखी तो आशंका हुई और फिर पुलिस को सूचना दी थी. 

नहीं मिला कोई सुसाइड नोट
महिला की पहचान नैन्सी (28) और उसके प्रेमी की पहचान अश्विनी (29) के रूप में हुई है. दोनों ही दिल्ली के रहने वाले थे.पुलिस को हालांकि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

एक अधिकारी ने बताया कि दोनों दिल्ली के एक ही गांव के रहने वाले थे और एक ही जाति के थे. ऐसा लग रहा है कि दोनों अपने परिवारों से छिपकर गुरुग्राम में लिव इन में रह रहे थे. ऐसा हो सकता है कि परिवार को पता चल जाने की वजह से उन्होंने ऐसा किया हो. 

आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है पुलिस
थाना प्रभारी हुड्डा ने कहा, ‘इस कदम के पीछे का कारण अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस घटना के कारणों का पता लगाने के लिए मृतक के परिवारों के बयान भी दर्ज करेगी.

गुरुग्राम पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है और उनके बयान दर्ज होने के बाद ही आगे की तफ्तीश की जाएगी.’ फिलहाल शव का पोस्टमॉर्टम कर परिवार को सौंप दिया गया है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement