Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mumbai News: 61 साल के बुजुर्ग की सेक्स के दौरान मौत, उत्तेजित करने वाली दवाई लेने का शक!

Mumbai News: मुंबई में एक 61 साल के शख्स की सेक्स के दौरान होटल में मौत हो गई है. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Mumbai News: 61 साल के बुजुर्ग की सेक्स के दौरान मौत, उत्तेजित करने वाली दवाई लेने का शक!

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मुंबई से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. कुर्ला के एक होटल में सोमवार सुबह 61 साल के शख्स की पार्टनर के साथ सेक्स करते हुए मौत हो गई. पुलिस का कहना है कि अपने पार्टनर के साथ यौन संबंध बनाने के दौरान एक बुजुर्ग उत्तेजित हो गए थे और फिर वहीं बेहोश हो गए. उनकी पार्टनर ने होटल स्टाफ को सूचित किया लेकिन तब तक देर हो चुकी है. पुलिस ने बताया कि प्राथमिक जांच में पता चला है कि सेक्स के दौरान अचानक शख्स उत्तेजित होकर बेहोश हो गया था जिसके बाद मौत हो गई. हम हर एंगल से जांच कर रहे हैं. 

होटल स्टाफ लेकर गया था अस्पताल
कुर्ला थाने के अधिकारी ने बताया कि होटल के कर्मचारियों ने फौरन स्थानीय पुलिस को सूचित किया जो बुजुर्ग शख्स को सायन में स्थित नगर निकाय के अस्पताल लेकर गए थे. डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. महिला को बाद में कुर्ला थाने लाकर पूछताछ की गई है.

पुलिस का कहना है कि 61 साल का यह शख्स सुबह करीब 10 बजे 40 वर्षीय महिला के साथ उपनगर कुर्ला के एक होटल में पहुंचा था. होटल में उसने एक कमरा बुक किया था और महिला की पहचान अपनी लवर के तौर पर कराई थी. 

यह भी पढे़ं: Delhi: शास्त्री भवन की 7वीं मंजिल से कूदकर साइंटिस्ट ने दी जान, IT डिपार्टमेंट में थे तैनात 

शराब पीते हुए कर रहा था सेक्स
पुलिस अधिकारी के मुताबिक, व्यक्ति वर्ली का रहने वाला है और एक निजी कंपनी में काम करता था. पुलिस की पूछताछ में पार्टनर ने बताया कि सेक्स के दौरान मृतक लगातार शराब पी रहा था. सेक्स से पहले भी उसने काफी पी थी.

पुलिस को शक है कि शख्स ने उत्तेजित करने वाली या इस तरह की किसी दवा का सेवन भी किया था. फिलहाल मौत के सटीक कारण के बारे में जानकारी के लिए मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. महिला से पुलिस ने कुर्ला थाने में काफी देर तक पूछताछ की है.

यह भी पढ़ें: UP: आगरा में बड़ा हादसा, यमुना नदी में नहाने के दौरान 3 युवक डूबे, शव बरामद

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement