Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Noida: श्रीकांत त्यागी के बाद अब 'गालीबाज' महिला का Video वायरल, गार्ड के साथ की हाथापाई

गार्ड के साथ गाली-गलौज करती महिला का Video सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडियो नोएडा के सेक्टर 126 की JP सोसायटी का बताया जा रहा है.

Noida: श्रीकांत त्यागी के बाद अब 'गालीबाज' महिला का Video वायरल, गार्ड के साथ की हाथापाई

गार्ड के साथ बदसलूकी करती महिला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: नोएडा में श्रीकांत त्यागी का मामला थमा नहीं था कि अब एक 'गालीबाज' महिला का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में महिला सोसायटी के एक गार्ड के साथ गाली-गलौज करती नजर आ रही है. इतना नहीं महिला गार्ड के साथ धक्का-मुक्की भी कर रही है. जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर महिला को हिरासत में ले लिया है.

मामला नोएडा के सेक्टर 126 की JP सोसायटी का बताया जा रहा है. जहां नोएडा की हाईटेक सोसायटी में रहने वाली महिला एक गार्ड को भद्दी-भद्दी गालियां दे रही है. बताया जा रहा है कि गार्ड से गेट खोलने में थोड़ी देरी हो गई थी, जिससे कथित नशे में धुत महिला भड़क गई. आग बबूला होकर महिला ने गार्ड के साथ बदतमीजी करना शुरू कर देती है. वहां मौजूद अन्य गार्ड महिला को समझाने की कोशिश करते हैं लेकिन उसके सिर पर गुस्सा इस कदर सवार था कि वह हाथापाई और धक्का-मुक्की पर उतर आती है.

ये भी पढ़ें- Noida: 'गालीबाज' श्रीकांत त्यागी के समर्थन में महापंचायत, भारी फोर्स तैनात, चप्पे-चप्पे पर पुलिस की नजर

पुलिस ने मामला किया दर्ज
वहां, मौजूद एक गार्ड ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया. जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वहीं, मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने पीड़ित गार्ड की शिकायत पर मामला दर्ज कर महिला को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- मोदी सरकार पर बरसे केजरीवाल, 'हर रोज सुबह उठकर CBI-ED का शुरू कर देते हैं खेल'

स्वाती मालीवाल ने किया ट्वीट
दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने ट्वीट किया, 'ये महिला सरेआम इस गार्ड से इतनी गुंडागर्दी और गाली -गालौच कर रही है. ये किस प्रकार का घटियापन है. नोएडा पुलिस को इस महिला के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए.'

स्वाती मालीवाल ट्वीट

श्रीकांत त्यागी का वीडियो हुआ था वायरल?
इससे पहले बीजेपी के कथित नेता श्रीकांत त्यागी का 5 अगस्त को वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें वो एक महिला के साथ गाली-गलौज करता नजर आ रहा था. त्यागी ने OMEX सोसाइटी में बने पार्क पर अवैध कब्जा कर निर्माण की कोशिश कर रहा था. इसी को लेकर सोसायटी में रहने वाली महिला से उसकी बहस हो गई. वीडियो में श्रीकांत महिला के साथ धक्का-मुक्की भी करता नजर आ रहा था. फिलहाल वह जेल में बंद है.
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement