Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rajasthan: दलित युवक की बेरहमी से हत्या, गुप्तांग काटकर फेंका, गर्दन पर भी चोट

Dalit Man murder: राजस्थान में एक दलित शख्स की बेरहमी से हत्या कर दी गई है और उसके बाद उसका गुप्तांग भी सड़क पर काटकर फेंक दिया है.

Rajasthan: दलित युवक की बेरहमी से हत्या, गुप्तांग काटकर फेंका, गर्दन पर भी चोट

घटना के बाद से इलाके में लोग आक्रोशित हैं

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान के श्रीडूंगरगढ़ बेनिसर गांव के पास सड़क किनारे एक दलित युवक की निर्मम हत्या कर फेंकने का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है और इलाके में तनाव का माहौल है. मृतक का गुप्तांग भी काटकर फेंक दिया गया है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच एसएफएल को मौके पर बुलाया गया है. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 
  
सुबह सड़क किनारे मिला शव
रविवार की सुबह ग्रामीणों ने देखा कि एक युवक का शव सड़क के किनारे उल्टा पड़ा मिला था. ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी थी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच शव की जांच की तो पाया कि युवक के गुप्तांग भी काट दिया गया है और उसके गर्दन के आस-पास भी चोट के निशान हैं.

पुलिस ने हत्या का मामला समझ एसएफएल टीम को मौके पर बुलाया और आस-पास के इलाकों मे तफ्तीश शुरू कर दी है. अब तक हत्या के कारण का पता नहीं चल सकता है लेकिन हर एंगल से पुलिस जांच कर रही है. 

यह भी पढ़ें: Punjab: होशियारपुर में 300 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 6 साल का बच्चा, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

मृतक की पहचान की पुष्टि हो गई है
पुलिस को मृतक कि तलाशी लेने पर उसकी जेब में आधार कार्ड मिला है. आधार कार्ड के मुताबिक, उसकी पहचान लखासर निवासी 34 वर्षीय युवक कुशाल मेघवाल के रूप में हुई है. परिजनों को सूचित किया गया है और शव की पुष्टि भी कर दी गई है.

पुलिस ने शव को श्रीडूंगरगढ़ अस्पताल के शवगृह में रखवाया है. युवक की निर्मम हत्या के बाद से क्षेत्र के लोगों में भारी आक्रोश है. मृतक के परिजन हत्यारों की गिरफ्तारी तक पोस्टमार्टम नही करवाने पर अड़े हुए हैं. 

यह भी पढ़ें: Rakesh Tikait गुट दिखाएगा अपनी ताकत! बरेली में होगी बड़ी पंचायत

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement