Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rajasthan: सीकर के खाटूश्यामजी मेले में मची भगदड़, 3 महिलाओं की मौत, आधा दर्जन लोग घायल

राजस्थान के सीकर में खाटूश्यामजी मेले में अचानकर भगदड़ मच गई. इस भगदड़ में तीन महिलाओं की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हुए हैं.

Rajasthan: सीकर के खाटूश्यामजी मेले में मची भगदड़, 3 महिलाओं की मौत, आधा दर्जन लोग घायल

खाटूश्यामजी मेले में मची भगदड़

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान के सीकर जिले में स्थिति खाटू श्यामजी मंदिर आज सुबह एक मासिक मेले के दौरान भगदड़ मच गई. इस भगदड़ में तीन महिलाओं की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को जयपुर के अस्पताल में रेफर किया गया है. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों और मंदिर कमेटी के गार्ड्स स्थिति को संभाल रहे हैं. 

सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीमें घटनास्थल पर पहुंच गई. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मृतकों में शामिल एक मृतक महिला की शिनाख्त हो चुकी है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Rajasthan | Three people died, several injured at Khatu Shyamji Temple in Sikar where a stampede occurred during a monthly fair, earlier this morning. Two injured people referred to a hospital in Jaipur. Police present at the spot. Further details awaited. pic.twitter.com/bgnL9sRr1j

बता दें कि सीकर के खाटूश्यामजी में पुत्रदा एकादशी पर मासिक मेला लगता है. जिसमें हजारों की संख्या में श्रद्धालु उमड़ते हैं. सोमवार सुबह भी दर्शन करने के लिए बड़ी संख्या में श्रद्धालु जुटे थे. बताया जा रहा है कि सुबह 5 बजे मंदिर के प्रवेश द्वार खोलते ही भीड़ का दबाव बढ़ने की वजह से भगदड़ मच गई. इस दौरान कई महिलाएं और पुरुष श्रद्धालु नीचे गर गिए और उन्हें उठने का मौका ही नहीं मिल पाया. इस भगदड़ में तीन महिलाओं की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- कोर्ट से 'गायब' योगी सरकार मंत्री के खिलाफ जांच शुरू, आर्म्स एक्ट के तहत पाए गए हैं दोषी

CM गहलोत ने जताया दुख
वहीं, घटना पर राजस्थान के सीएम अशोक गहलतो ने दुख जताया है. गहलोत ने ट्वीट किया, 'सीकर में खाटूश्याम जी के मंदिर में भगदड़ होने से 3 दर्शनार्थी महिलाओं की मृत्यु बेहद दुखद एवं दुर्भाग्यपूर्ण है. मेरी गहरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं, ईश्वर उन्हें यह आघात सहने की शक्ति प्रदान करें एवं दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement