Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mathura में एक टीचर ने महंत पर लगाया अश्लील फोटो भेजने का आरोप, FIR दर्ज

पुलिस ने कहा कि महिला को अश्लील फोटो भेजे जाने के मामले की जांच साइबर सेल को सौंपी गई है और उसकी रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

Mathura में एक टीचर ने महंत पर लगाया अश्लील फोटो भेजने का आरोप, FIR दर्ज
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मथुरा में एक स्कूल टीचर ने एक महंत पर मोबाइल फोन पर अश्लील फोटो भेजने और अपमान करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने महिला की तहरीर पर महंत के खिलाफ FIR दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है. महिला ने कहा कि कई बार शिकायत देने का बाद एफआईआर दर्ज की गई है. हालांकि, पुलिस ने रिपोर्ट में घटना की सूचना मिलने का तारीख 25 मई ही दर्ज की है.

जानकारी के मुताबिक, महिला वृन्दावन के एक स्कूल में टीचर है. उन्होंने पुलिस को शिकायत में बताया कि 20 मई की रात में दो मोबाइल नंबरों से उनके मोबाइल पर एक अश्लील फोटो भेजी गई. शिक्षिका के अनुसार ये नंबर चैतन्य कुटी निवासी चतुः सम्प्रदाय के महंत फूलडोल बिहारी दास के हैं. उन्होंने दावा किया कि घटना के दूसरे दिन ही पुलिस को तहरीर दे दी थी, लेकिन जांच के नाम पर पुलिस ही टालमटोल करती रही.

ये भी पढ़ें- सैनिटरी पैड के जिस सवाल से भड़क गई थीं IAS, उस छात्रा को इस कंपनी से मिला ऑफर!

महंत के खिलाफ धारा 67 के तहत FIR
वृन्दावन के कोतवाली प्रभारी सूरज प्रकाश शर्मा ने बताया कि अश्लील फोटो भेजे जाने के मामले की जांच साइबर सेल को सौंपी गई है और उसकी रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि फिलहाल यह मामला आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत दर्ज किया गया है और रिपोर्ट के अनुसार आवश्यक अन्य धाराएं जोड़ी जा सकती हैं. 

ये भी पढ़ें-  तमंचे पर डिस्को हो रहा था सरेआम, नहीं था पुलिस का कोई खौफ

महंत ने कहा-गलती से चली गई फोटो, मांग ली माफी
वहीं, इस मामले में  महंत फूलडोल बिहारी दास का कहना है कि फोटो उनके मोबाइल से किसी बच्चे द्वारा गलती से भेज दिया गया था. उन्होंने इस मामले में  खेद प्रकट करते हुए माफी मांग ली है.

(इनपुट- भाषा)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement