trendingPhotosDetailhindi4006932

IND Vs SA ODI: शतक से चूके Virat Kohli लेकिन बेटी वामिका के लिए 'डैडी सेलिब्रेशन'

साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे वनडे में विराट कोहली ने 65 रन बनाकर बेटी वामिका को खास अंदाज में विश किया है. तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

  •  
  • |
  •  
  • Jan 23, 2022, 09:24 PM IST

Virat Kohli के फैंस आज भी शतक नहीं बनने की वजह से थोड़े मायूस जरूर हैं लेकिन आज उनकी 65 रनों की पारी खास है. विराट ने अर्धशतक बनने के बाद अपनी बेटी वामिका के लिए खास तौर डैडी स्टाइल में सेलिब्रेट किया है. कोहली का मैच देखने के लिए आज स्टेडियम में अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका भी मौजूद थीं.

1.अनुष्का और वामिका ने जीता फैंस का दिल

अनुष्का और वामिका ने जीता फैंस का दिल
1/5

विराट कोहली ने जैसे ही अपना अर्धशतक पूरा किया स्टेडियम में मौजूद अनुष्का शर्मा ने खड़े होकर ताली बजाकर उनका स्वागत किया. इस दौरान बेटी वामिका भी उनकी गोद में ही थी. कैमरे ने इस लम्हे को कैद किया और सोशल मीडिया पर फैंस इसे देखकर खुश हो रहे हैं.



2.कोहली का डैडी सेलिब्रेशन

कोहली का डैडी सेलिब्रेशन
2/5

कोहली ने अर्धशतक बनाने के बाद आज डैडी सेलिब्रेशन कर सबका दिल जीत लिया है. उन्होंने स्टेडियम में मौजूद बेटी की ओर दोनों हाथ में बल्ला लेकर इसे गोद में बच्चे को खिलाने के अंदाज में झुलाया. डैडी सेलिब्रेशन खेल में काफी लोकप्रिय है और अक्सर खिलाड़ी इसे अपने बच्चों के लिए डेडिकेट करते हैं. फुटबॉल में खास तौर पर यह काफी लोकप्रिय है.



3....वो देखो... वहां हैं डैडी

...वो देखो... वहां हैं डैडी
3/5

पिछले मैच में कोहली डक पर आउट हो गए थे लेकिन इस मैच में उन्होंने संतोषजनक 65 रनों की पारी खेली है. अनुष्का भी उनकी पारी से काफी खुश नजर आ रही थीं. जब उन्होंने 50 रन पूरे किए तो अनुष्का ने मैदान की ओर इशार कर वामिका को दिखाया भी. ऐसा लग रहा था कि वो कह रही हों कि उधर डैडी हैं. 



4.कोच और साथियों ने भी की तारीफ

कोच और साथियों ने भी की तारीफ
4/5

विराट कोहली की अच्छी पारी का स्वागत करते हुए कोच राहुल द्रविड़ और दूसरे टीम के खिलाड़ी भी कैमरे में कैद हुए.



5.फिर शतक से चूके कोहली, कुछ सवाल अब भी कायम

फिर शतक से चूके कोहली, कुछ सवाल अब भी कायम
5/5

आज के मैच में विराट कोहली ने 65 रन जरूर बनाए हैं लेकिन कोच और वह खुद पूरी तरह से निश्चिंत नहीं हो सकते हैं. एक बार फिर कोहली पारी को अंतिम तक ले जाने में सफल नहीं हो पाए हैं. इसके अलावा, वह आज भी स्पिनर केशव महाराज की गेंद पर ही आउट हुए हैं. पिछले मैच में भी उन्हें स्पिनर केशव महाराज ने ही आउट किया था. ये कुछ ऐसी चिंताएं जरूर हैं जिसे सिरे से नकारा नहीं जा सकता है.



LIVE COVERAGE