Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bizzare: हिरासत से भागने के लिए कैदी ने अपनाई ट्रिक, अंडरवियर और मोजे में ही हो गया फरार

एग्लिंटन नाम का एक शख्स जेल से केवल अंडरवियर और मोजे में हिरासत से भाग गया.

Bizzare: हिरासत से भागने के लिए  कैदी ने अपनाई ट्रिक, अंडरवियर और मोजे में ही हो गया फरार

सांकेतिक तस्वीर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ब्रिटेन की जेल में बंद एक कैदी ने ऐसा कारनामा किया है जिसे सुनकर लोग हंसी से लोटपोट हो जा रहे हैं. एक कैदी अंडरवियर और मोजे में ही पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है. पुलिस कैदी के कारनामे पर हैरान हो गई है और उसकी तलाश में जुट गई है.

डोरसेट (Dorset) पुलिस ने ट्विटर पर फरार शख्स की तस्वीर भी शेयर की है. पुलिस ने लोगों से अपील की है कि 32 वर्षीय कैदी के बारे में नागरिक सूचित करें. पुलिस ने तस्वीर जारी कर लोगों से अपील की है कि जनता पुलिस का सहयोग करे.

Baksar: जब आलू की जगह खेत से निकलने लगे सोने के सिक्के, 27 हजार का बिका एक सिक्का

पुलिस की क्या है अपील?

पुलिस ने ट्वीट किया है, 'क्या आपने देखा है. पुलिस काइल एग्लिंगटन (Kyle Eglington) को ढूंढने के लिए सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं. 32 साल का यह कैदी पुलिस की हिरासत से भाग गया है. हमारी अपील है कि जनता इसके बारे में पुलिस को सूचना दे. अगर आपके संपर्क में वह आता है तो 999 डायल करें.' डोरसेट पुलिस ने यह भी कहा है कि हिरासत से भागते वक्त कैदी केवल अंडरवियर और मोजा पहने हुआ था. आरोपी ने पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट भी की है. 

कोर्ट में पेशी से पहले ही फरार हो गया आरोपी!

पुलिस के मुताबिक कैदी की उम्र 32 साल है. शख्स की पहचान काइल डैरेन एग्लिंगटन के तौर पर हुई है. पुलिस ने यह भी कहा है कि कैदी ने पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट भी की है. पूले के हार्डी रोड पर एग्लिंगटन एक प्रिजनर व्हीकल से कूदकर भाग गया.  डकैती के आरोप के बाद एग्लिंग्टन को हिरासत में लिया गया था. दरअसल डैरेन एग्लिंगटन को पूल मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश होना था. पेश होने से पहले ही शख्स पुलिस हिरासत से फरार हो गया. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

और भी पढ़ें-
China में लागू थी 2 चाइल्ड पॉलिसी फिर भी हुए 15 बच्चे, सच्चाई आई सामने तो...
Smriti Irani ने मांगा फोटो क्रेडिट, ट्विटर पर शुरू हो गई यूजर्स की मस्ती की पाठशाला

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement